S M L

करिश्मा तन्ना ने किया तमन्ना भाटिया को रिप्लेस, इस प्रोजेक्ट में आएंगी रणवीर के साथ नजर

करिश्मा तन्ना को रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था

Updated On: Oct 05, 2018 09:57 AM IST

Arbind Verma

0
करिश्मा तन्ना ने किया तमन्ना भाटिया को रिप्लेस, इस प्रोजेक्ट में आएंगी रणवीर के साथ नजर

टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां आजकल फिल्मों की तरफ अपना रूख कर रही हैं. वो इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं. करिश्मा तन्ना को रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था. और अब वो बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

रणवीर के साथ काम करेंगी करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना ने अपनी पहली ही फिल्म ‘संजू’ में जबरदस्त एक्टिंग का जलवा दिखाया जिसके बाद उनके सितारे बुलंद चल रहे हैं. करिश्मा तन्ना ने अब रणवीर सिंह के साथ हाथ मिलाया है. और आपको जानकर हैरानी होगी कि इस प्रोजेक्ट को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. पहली बार दोनों एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. दरअसल, जिस प्रोजेक्ट के लिए करिश्मा और रणवीर एक साथ आ रहे हैं वो एक नूडल ब्रांड का एड है. इस ब्रांड के साथ रणवीर सिंह तो काफी वक्त से जुड़ी हुए हैं लेकिन अब करिश्मा भी उनके साथ काम करती हुई नजर आएंगी. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस ब्रांड में पहले तमन्ना भाटिया नजर आती थीं लेकिन अब करिश्मा तन्ना ने तमन्ना को रिप्लेस कर दिया है.

सबसे कूल होगा ये ऐड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब रणवीर सिंह और अली अब्बास जफर किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हों. इससे पहले दोनों ने साथ में एक फिल्म ‘गुंडे’ की थी. ऐसे में मुमकिन है कि अली अब्बास जफर, रणवीर सिंह और करिश्मा तन्ना के साथ एक कूल ऐड लोगों को देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi