S M L

Exclusive Interview : मैं सेक्सी हूं और अपनी बॉडी को लेकर फुली कॉन्फिडेंट हूं- करिश्मा शर्मा

करिश्मा शर्मा ने रागिनी एमएमएस से लेकर पर्सनल लाइफ पर की खुलकर बात

Updated On: Oct 19, 2017 03:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Exclusive Interview : मैं सेक्सी हूं और अपनी बॉडी को लेकर फुली कॉन्फिडेंट हूं- करिश्मा शर्मा

एकता कपूर अपनी हिट फिल्म 'रागिनी एमएमएस' की तर्ज पर वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' लेकर आ गई हैं जो आजकल काफी चर्चा में है. इस वेब सीरीज के पोस्टर और टीजर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं. टीजर और पोस्टर की बोल्डनेस को लेकर काफी सुर्खियां बन चुकी हैं. टीजर में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा का बेहद ही बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. करिश्मा के फैंस आज से उनके इस वेब सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

Ragini MMS Returns

करिश्मा शर्मा ने हमसे एक्सक्लूसिव बात करते हुए अपनी शख्सियत के मुताबिक ही हर मुद्दे पर बेबाक और बिंदास अंदाज में जवाब दिया. आप नीचे करिश्मा के साथ हमारे इंटरव्यू के मुख्य अंश पढ़ सकते हैं.

कितनी एक्साइटेड हैं आप रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के लिए ?

मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं क्योंकि मुझे पता है ये रागिनी एमएमएस की फिल्मों की ही तरह हिट साबित होगा. एक्साइटेड होने के साथ साथ थोड़ी नर्वस भी हूं.

इस वेब शो में अपने कैरेक्टर के बारे में कुछ बताइए ?

रागिनी इंडिपेंडेंट, बहादुर एंड बोल्ड गर्ल है. कई तरह के इमोशंस के हैं उसके अंदर. वो ऐसी लड़की है जो दोस्तों के लिए हमेशा खड़ी होती है.

रागिनी और करिश्मा में क्या अलग है और क्या सेम है ?

करिश्मा और रागिनी एक दूसरे से काफी मिलते जुलते हैं. रागिनी की ही तरह मैं भी रियल लाइफ में रागिनी इंडिपेंडेंट, बहादुर एंड बोल्ड गर्ल हूं. लेकिन हम दोनों के बीच एक डिफरेंस है. दरअसल रागिनी भूतों से नहीं डरती है. वो भूतों से जाकर लड़ाई लड़ती है. वहीं मैं रियल लाइफ में भूतों या सुपरनैचुरल चीजों के बारे में तो नहीं बता सकती पर मैं हॉन्टेड जगहों पर जाने से भी डरती हूं जबकि रागिनी इसके बिलकुल ऑपोजिट है.

क्या आपने कभी भूत या सुपरनैचुरल पावर जैसी कोई चीज के बारे में अनुभव किया है ?

ऐसा कभी हुआ तो नहीं है. लेकिन एक बार मैं मुंबई के मुकेश मिल गई हूं. मेरे दोस्त बहुत एक्साइटेड थे वहां जाने के लिए, मेरे दोस्तों ने मुझे 1 घंटे तक वहां जाने के लिए कन्विंस किया. हम बाहर तक गए, फिर उन लोगों ने मुझे अंदर जाने के लिए मनाया. लेकिन अंदर जाने में मुझे बहुत डर लगा इसलिए मैं अंदर नहीं गई. वैसे भी वहां हमेशा एक वाचमैन रहता है जिसने हमें अंदर जाने नहीं दिया. हां सेट्स पर जब हम शूट कर रहे थे तो एक बार कुछ ऐसा हुआ जिससे हम दंग रह गए. हमारे डायरेक्टर अपने लैपटॉप पर काम कर रहे थे. उस दौरान वो कुछ सेकंड्स के लिए बस हम लोगों से बात करने के लिए पीछे मुड़े और जब वापस लैपटॉप की तरफ देखा तो वो खराब हो चूका था. ये बड़ा ही हैरान कर देने वाला वाकया था. अब ये किस वजह से हुआ ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन ये बड़ी ही अजीब बात हुई.

खबरें थी कि सेट पर 6 लैपटॉप क्रैश कर गए थे. कितनी सच्चाई है इसमें ?

6 का तो नहीं पता लेकिन एक तो मेरे सामने ही हुआ था इसलिए मैं उसके बारे में बात कर सकती हूं. हां मैंने बाकियों को बारे मैं सुना तो है. काफी बार ऐसा हुआ है जब मैं सेट पर नहीं होती थी तब ऐसा हुआ है.

आपकी वेब सीरीज से सिद्धार्थ गुप्ता के साथ आपके हॉट लव मेकिंग क्लिप्स का लीक होना वहीं रिया सेन के भी हॉट सीन के लीक होने के पीछे क्या आप प्रमोशनल स्ट्रेटेजी को वजह मानती हैं ?

देखिए ये सब मार्केटिंग टीम फैसला लेती है वो मैं डिसाइड नहीं करती. हां शो में सेक्स, हॉरर और बोल्ड सीन्स की भरमार है और ये शो का हिस्सा है जो हम दिखा रहे हैं. दर्शक जिसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. मैं किसी और के बारे में बता नहीं सकती. मैं एक एक्टर हूं मेरा काम एक्टिंग है. मार्केटिंग मेरा हिस्सा नहीं है. मार्केटिंग टीम मुझसे नहीं पूछने जाएगी कि हमें क्या और कैसे प्रमोट करना चाहिए. एकता मैडम के पास उम्दा मार्केटिंग टीम है वो प्रमोशन्स और मार्केटिंग स्ट्रेटेजी बनाती है. इस टीम ने उनकी फिल्मों और शोज के लिए बेहतरीन काम किया हुआ है. जो भी वो कर रहे हैं वो उम्दा काम कर रहे हैं जिसमें मेरा कोई इंटरफेरेंस नहीं है.

रागिनी एमएमएस 2 में हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खूब सुर्खियां बनाई थी. अब आप इस रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में लीड के तौर आई हैं. आपकी सनी से तुलना होगी ऐसे में आप इस तुलना पर क्या कहना चाहेंगी ?

SUNNY KARISHMA

मैं किसी से खुद की तुलना नहीं करती. अगर मैं तुलना करती तो शायद मैं यहां नहीं पहुंच पाती जहां मैं आज हूं. मेरा मानना है कि तुलना करना इन्सिक्युरिटी का हिस्सा होता है. अगर आप अपने आप को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं हैं तो आप दूसरों से खुद की तुलना करते हैं. जहां तक सनी लियोनी की बात है वो बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं. मैं सनी को बेहद पसंद करती हूं. उन्होंने रागिनी एमएमएस फिल्म में उम्दा काम किया था. मेरे कंधों पर जिम्मेदारी जरूर है क्योंकि एकता मैडम ने मुझे सनी के बाद इस सीरीज में काम दिया है. लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी में इस जिम्मेदारी के बोझ में मैं प्रेशर फील करने लगूंगी या तुलना से डर जाउंगी. मैं खुद पर विश्वास करती हूं.

आप टीवी क्वीन एकता कपूर के साथ काम कर रही हैं. उनके साथ काम करने का कैसा एक्सपीरियंस रहा ?

Ekta-Kapoor 1

एकता मैडम मेरे लिए एक इंस्पिरेशन हैं और वो हमेशा रहेंगी. उन्होंने सबसे पहले मुझे मेरे पहले शो पवित्र रिश्ता में काम करने का मौका दिया था उसके बाद ये हैं मोहब्बतें में भी कास्ट किया था और फिर रागिनी एमएमएस में मैं लीड के तौर पर काम कर रही हूं. अब तक बालाजी के साथ मेरी ग्रेट जर्नी रही है. ये एक बेहतरीन टीम है और सबसे ज्यादा मैं एकता मैडम की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इतना बड़ा मौका दिया है. मैं उनके साथ आगे भी काम करने के लिए बेकरार हूं.

एकता कपूर ने वेब सीरीज को लेकर बन रही सुर्खियों और खबरों पर कैसा रिएक्शन दिया है ?

Crazy Diwali bash

A post shared by Ragini (@karishmasharma22) on

मैंने उनसे अभी तक इस बारे में बात नहीं की है. लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि वो बहुत खुश होंगी. अपने प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियां बनने पर कौन खुश नहीं होगा.

आप अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्चर्स की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं. आपके पोस्ट्स को अविश्वसनीय लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं. इसके पीछे का कोई खास स्ट्रेटेजी है ?

जी बिलकुल मैं सेक्सी हूं और मैं सच्चाई को जानती हूं. मैं अपने सेक्सीनेस को लेकर फुली कॉन्फिडेंट हूं. इसमें कोई गलत बात नहीं है. अगर दर्शक मेरी हॉटनेस को पसंद कर रहे हैं तो इसमें कोई हर्ज नहीं है. मुझे लगता है हर किसी का एक फ्लेवर होता है. दर्शक मेरा ये रूप पसंद कर रहे हैं. मैं अपने स्किन में बेहद कम्फर्टेबल और कॉन्फिडेंट महसूस करती हूं. अगर मैंने कुछ पिक्चर्स पोस्ट कि है जिसमें मैंने स्विमिंग सूट, बिकिनी या लॉन्जरी पहनी है तो उसमें मैं खुद को कम्फर्टेबल और कॉन्फिडेंट हूं. और अगर आप अपने स्किन में कम्फर्टेबल हैं वो एक बड़ा फैक्टर हो जाता है. आजकल बहुत सारे लोग ऐसी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मुझे आम लोगों का इतना प्यार मिल रहा है. अगर मैं पिक्चर्स और फोटोशूट कि बात करूं जो मैं अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं तो उसे फॉलोवर्स काफी पसंद करते हैं. पिछले साल भी मैंने अमिता खन्ना के साथ एक सेक्सी फोटोशूट करवाया था जिसे मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसके बाद मैं इंटरनेट सेंसेशन बन गई. मैं गूगल पर ट्रेंड करने लगी. वहीं मैं पर्सनल लाइफ की भी कुछ पिक्चर्स जरूर डालती हूं. मुझे ऐसा लगता हैं कि मेरे फॉलोवर्स जो मुझे इतना पसंद करते हैं उन्हें पता चलना चाहिए कि मैं पर्सनल लाइफ मैं कैसी हूं, मेरे दोस्त कैसे हैं और रियल लाइफ में मैं क्या करती हूं. मुझे एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं इसलिए मुझे इसे अपने फॉलोवर्स को दिखाने में कोई दिक्कत नहीं दिखाई देती.

आपने पवित्र रिश्ता और ये है मोहब्बतें जैसे संस्कारी सीरियल्स में काम किया है. संस्कारी बहू से सीधा इस तरह हॉट गर्ल के टैग को पाकर कैसा लगता है ?

मैंने कभी संस्कारी बहू का किरदार नहीं निभाया है. मैं पवित्र रिश्ता में एक कॉमेडियन गर्ल का किरदार निभा रही थी वहीं ये है मोहब्बतें और सिलसिला में मैं नेगेटिव किरदार निभा रही थी. मैंने कभी सीरियस बहू का किरदार कभी नहीं निभाया था. लेकिन अगर मैं कभी ऐसा किरदार निभाऊंगी तो मैं एक एक्टर हूं और ये मेरे प्रोफेशन का हिस्सा है. मैं सिर्फ कैरेक्टर पर ध्यान देती हूं और उसमें ढल जाती हूं. मैंने प्यार का पंचनामा 2 का में भी अलग किरदार निभाया था. मैं आगे भी फिल्म कर रही हूं जिसमें अलग तरह का रोल निभा रही हूं.

आपके पेरेंट्स का कैसा रिएक्शन आया है ?

मैंने अपनी मॉम को जब ट्रेलर भेजा, तो उन्होंने मुझे कॉल करके बताया कि वो काफी अपसेट हैं. वो किसी और चीज की वजह से खफा नहीं थी बल्कि इस वजह से अपसेट थी कि मैं स्क्रीन पर थोड़ी फैट दिख रही थी. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम जिम नहीं जा रही हो क्या? तुम शुरूआती सीन्स में स्पेशली ग्रीन बिकिनी में मोटी लग रही हो. मेरी मॉम बहुत सपोर्टिव और इंकरेजिंग हैं. वो मेरे काम को बहुत पसंद करती हैं और उन्हें लगता है कि मैं जैसा काम कर रही हूं उसके लिए बहुत माद्दा चाहिए और वो मुझे लेकर काफी खुश और प्राउड फील करती हैं.

A post shared by Ragini (@karishmasharma22) on

आपके को-स्टार सिद्धार्थ के भाई विकास गुप्ता बिग बॉस हाउस में सुर्खियां बना रहे हैं. आप कितना फॉलो कर रही हैं ?

मैं इस सीजन को जरा भी फॉलो नहीं कर पा रही हूं. हां मैंने सुना है कि विकास को बहुत ज्यादा प्रेशर झेलना पड़ रहा है और उन्हें काफी परेशान किया जा रहा है. विकास मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं सोचती हूं कि वो इस गेम में काफी आगे जाएंगे.

क्या कभी बिग बॉस हाउस में जाने का प्लान है ?

मैं अभी कुछ नहीं कह पाउंगी. मैंने जाना चाहूंगी लेकिन अभी मैं रेडी नहीं हूं. मुझे लगता है कि मैं बिग बॉस हाउस में जाने के लिए काफी सेंसिटिव हूं वह जिस तरह से चीजें होती हैं वो मुझे समझ नहीं आता. हो सकता है आगे मैं जाऊं लेकिन अभी फिलहाल नहीं.

दिवाली पर अपने चाहने वालों को क्या कहेंगी ?

दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं. दिवाली पर पटाखे मत फोड़िये क्योंकि रागिनी खुद बम आ गई है आपसे मिलने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi