S M L

OMG: करिश्मा शर्मा की मां ने भी देखा लेस्बियन सेक्सी सीन, उन्हें नहीं था कोई ऐतराज

इस सीन को करने में कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई. ये सीन फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए जरूरी था

Updated On: Jan 25, 2018 05:21 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: करिश्मा शर्मा की मां ने भी देखा लेस्बियन सेक्सी सीन, उन्हें नहीं था कोई ऐतराज

कभी टीवी पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री करिश्मा शर्मा आज बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस बनकर उभरी हैं. ‘रागिनी एमएमएस 2’ में दिए गए उनके बोल्ड सीन ने तहलका मचा दिया है. जितनी बोल्ड वो सीन देने में हैं उतनी ही बेबाकी उनकी बातों से झलकती है जो सबको एक बार सोचने पर मजबूर जरूर कर देती है.

न्यूड होने में कोई दिक्कत नहीं

कुछ समय पहले करिश्मा शर्मा ने कहा था कि उन्हें न्यूड होने में कोई दिक्कत नहीं. ‘रागिनी एमएमएस 2’ में करिश्मा ने सेमी न्यूड सीन दिए हैं. साथ ही करिश्मा ने साक्षी प्रधान के साथ लेस्बियन सेक्सी सीन भी फिल्माया है.

स्क्रिप्ट की डिमांड पर किया सीन

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए करिश्मा ने बताया कि उन्होंने ये सीन बहुत अच्छे से किया है. साक्षी और उन्हें इस सीन को करने में कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई. ये सीन फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए जरूरी था.

मां ने भी देखा वो सीन

करिश्मा ने बताया कि ‘जब ये सीन शूट हो रहा था तो डायरेक्टर केन घोष के अलावा सिर्फ दो लोग वहां मौजूद थे. ये सीन मेरी मां ने भी देखा है. उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई. आज कल के सिनेमा में ये सब नॉर्मल हो गया है. इसलिए उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं हुई.’

डायरेक्टर केन घोष ने किया खुलासा

फिल्म के डायरेक्टर केन घोष ने बताया कि, ‘हमने इस सीन को शूट करने से पहले एक वर्कशॉप किया था जिसमें ऐसे सीन को शूट करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई थी. इसके साथ ही सेट के सारे दरवाजे बंद हो चुके थे. जहां कोई अंदर नहीं आ सकता था और न ही कोई सीन खत्म होने से पहले बाहर जा सकता था. क्रू भी सारा फीमेल था.’

हक से का निर्देशन करेंगे केन घोष

इस फिल्म के बाद केन घोष एकता कपूर की एक और वेब सीरीज ‘हक से’ को भी डायरेक्ट करेंगे जिसमें अभिनेता राजीव खंडेलवाल और अभिनेत्री सुरवीन चावला होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi