S M L

‘जीरो’ के लिए करिश्मा ने शाहरुख से कहा शुक्रिया, अनदेखी तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर

बीते दिन ही शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो चुकी है

Updated On: Dec 22, 2018 09:04 AM IST

Arbind Verma

0
‘जीरो’ के लिए करिश्मा ने शाहरुख से कहा शुक्रिया, अनदेखी तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर

बीते दिन ही शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो चुकी है. लेकिन इस फिल्म को कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. हालांकि, फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग की तारीफ हो रही है लेकिन कुल मिलाकर ये फिल्म उस तरहसे लोगों के दिमाग पर छाप नहीं छोड़ पाई जिसके बारे में लोग काफी अरसे से आस लगाए बैठे थे. जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर को प्यार मिला था, वैसा कुछ भी स फिल्म के साथ होता दिखाई नहीं दे रहा. लेकन इस फिल्म के लिए करिश्मा कपूर ने शाहरुख का शुक्रिया अदा किया है.

करिश्मा ने शाहरुख को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बीते दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में वैसे तो कई सारे कलाकार नजर आए हैं लेकिन इन सब में जो सबसे खास कलाकार था, वो थीं श्रीदेवी. ये श्रीदेवी की आखिरी फिल्म है. लेकिन अब करिश्मा कपूर ने शाहरुख का शुक्रिया अदा करते हुए श्रीदेवी के साथ ली गई एक अनदेखी सेल्फी को साझा किया है. करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘भले ही कुछ मिनट के लिए ही सही लेकिन लीजेंड श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘जीरो’ में स्क्रीन शेयर करने का मौका देने के लिए आपका शुक्रिया शाहरुख खान. मेरी पसंदीदा श्रीदेवी हम आपको मिस करते हैं.’

सौभाग्यशाली मानते हैं शाहरुख

शाहरुख खान ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करके वो खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं. शाहरुख ने भी एक सेल्फी वाली तस्वीर श्रीदेवी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi