S M L

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने रचाई प्रिया सचदेव से शादी

दिल्ली में एक सादे समारोह में संजय-प्रिया ने दोस्ती को रिश्ते में बदल लिया है

Updated On: Apr 14, 2017 04:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने रचाई प्रिया सचदेव से शादी

करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने कल दिल्ली में शादी कर ली. कल दिल्ली में हुए एक छोटे से कार्यक्रम में संजय ने प्रिया सचदेव से विवाह रचा लिया. पिछले पांच साल से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले महीने ही ये खबर भी आई थी कि ये दोनों अपने करीबी दोस्तों के साथ न्यूयॉर्क में शादी कर लेंगे.

अखबार मुंबई मिरर ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि फिलहाल दिल्ली में शादी की रस्म को पूरा करके इन दोनों का इरादा न्यूयॉर्क में भी एक कार्यक्रम आयोजित करने का है. संजय कपूर का करिश्मा से कुछ वक्त पहले की तलाक की कार्रवाई पूरी हुई थी.

प्रिया सचदेव भी तलाकशुदा हैं उनकी पहले शादी होटेलियर विक्रम चटवाल से हुई थी. प्रिया सचदेव पहले जानी-मानी मॉडल रह चुकी हैं. प्रिया के पिता दिल्ली के बड़े कार डीलर हैं. वो बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने के लिए काफी हाथ-पैर मार चुकी हैं लेकिन उस वक्त उनके बॉलीवुड करियर का कुछ खास  नहीं हुआ.

संजय कपूर भी दिल्ली के पार्टी सर्किट का जाना-माना नाम हैं और प्रिया के साथ वो कई पार्टियों में हाथों में हाथ डालकर कई बार नजर भी आ चुके हैं. अब इन दोनों ने अपनी दोस्ती को रिश्ते में बदल लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi