S M L

Revealed: करण जौहर ने शुरू की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग

करण जौहर ने बताया कि वो इस दिन इस फिल्म के पूरे कास्ट की डिटेल्स रिवील करेंगे

Updated On: Apr 09, 2018 11:14 AM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: करण जौहर ने शुरू की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग

करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा निर्देशित करने जा रहे हैं. पुनीत ने इंस्टाग्राम पर बताया कि आज इस फिल्म के लिए वो सेट पर पहुंच चुके हैं.

And we’re set...Student Of The Year 2

A post shared by Punit Malhotra (@punitdmalhotra) on

इसके बाद करण ने भी इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का सफर आज से शुरू हो चला है. इस फिल्म के पूरे कास्ट की घोषणा बुधवार को की जाएगी.”

आपको बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को मेल लीड के तौर पर कन्फर्म कर लिया गया है. हालांकि इस फिल्म की अन्य कास्ट की डिटेल्स अभी रिवील नहीं की गई है.

puneet malhotra ananya pandey

हाल ही में निर्देशक पुनीत मल्होत्रा को चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ देहरादून एयरपोर्ट पर साथ देखा गया. इसके बाद अब कहा जा रहा है कि हो सकता है फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए पुनीत अनन्या को कास्ट करने जा रहे हैं.

WhatsApp Image 2018-04-09 at 9.36.36 AM

आपको बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे. इस फिल्म की सफलता के बाद अब इस फिल्म का निर्माण करने वाली करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स इस फिल्म की दूसरे पार्ट की शुरुआत कर रही है. करण ने रविवार को इस फिल्म के पहले पार्ट से अपनी यादों को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “धर्मा प्रोडक्शन्स के बांद्रा स्थित पुराने ऑफिस में गया. पुरानी यादें और इन चीजों को देखकर मैं थोड़ा उदासीन जरूर हो गया हूं. ये तीन शानदार विद्यार्थी. अब नए स्टूडेंट्स कल सेट पर पहुंचेंगे. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगा.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi