S M L

ऐश्वर्या की तरह सोशल मीडिया जॉइन नहीं करना चाहती हैं करीना, ये है बड़ी वजह

करीना कपूर ने बताया कि इस वजह से वो सोशल मीडिया कभी भी जॉइन करना नहीं चाहेंगी

Updated On: May 17, 2018 05:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
ऐश्वर्या की तरह सोशल मीडिया जॉइन नहीं करना चाहती हैं करीना, ये है बड़ी वजह
Loading...

एक तरफ जहां बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स सोशल मीडिया पर मौजूद हैं वहीं करीना कपूर, रणबीर कपूर समेत कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो अब तक सोशल मीडिया की दुनिया से दूर हैं. हाल ही में करीना ने रिवील किया कि वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से क्यों नहीं जुड़ना चाहती हैं.

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान करीना से पूछा गया कि ऐश्वर्या की तरह क्या वो भी कभी सोशल मीडिया डेब्यू का फैसला लेंगी? तो इसपर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मुझे लगता है कि ये कभी भी मुमकिन नहीं होगा क्योंकि मैं अपनी  जिंदगी को लेकर काफी प्राइवेट हूं. जिस चीज को बाहर होना चाहिए वो तो बाहर है ही. लेकिन मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर मौजूद न होने के बाद भी मेरी जिंदगी एक तरह से इंटरनेट पर मौजूद है. ठीक है, मुझे इसी तरह से चीजें पसंद है. मैं उन लोगों में से नहीं बनना चाहती जो सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहे.”

Your ultimate wedding playlist is here! Listen to #VDWAlbum now → bit.ly/veerediwedding #KareenaKapoorKhan @sonamkapoor @reallyswara @shikhatalsania @zeemusiccompany @ektaravikapoor @nikhildwivedi25 @abujanisandeepkhosla @balajimotionpictures @saffron_bm @vdwthefilm

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

आपको बता दें कि करीना जल्द ही रिया कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया नजर आएंगी. ये फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi