S M L

कॉफी विद करन: सोनम, करीना ने शो को मजेदार बनाया

सोनम और करीना दोनों ही 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में एक साथ काम कर रहीं हैं

Updated On: Jan 16, 2017 11:41 AM IST

FP Staff

0
कॉफी विद करन: सोनम, करीना ने शो को मजेदार बनाया

कॉफी विद करन के इस रविवार के एपिसोड की गेस्ट थीं बॉलीवुड की दो कपूर अभिनेत्रियां सोनम कपूर और करीना कपूर खान. दोनों ही महिलाओं के कारण ये एपिसोड काफी मनोरंजक रहा.

कई अन्य चीजों के अलावा जो बात सोनम को काफी आकर्षक बनाती है वो है उनका एक ही समय पर एक फैशन आईकॉन होना और दूसरा उनका क्रिटिक्स की पसंद होना. करीना एक परफेक्ट मूवी स्टार हैं और पिछले 16 साल से यहां राज कर रही हैं और आगे भी उनका रुकने का इरादा नहीं है.

इन दोनों ने कॉफी विद करन का ये एपिसोड काफी मजेदार बना दिया.

सोनम और करीना दोनों ही 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में एक साथ काम कर रहीं हैं और उनकी केमिस्ट्री को बड़ी ही आसानी से महसूस किया जा सकता है. उनकी इस केमिस्ट्री में एक किस्म की ताजगी है, उसमें आश्चर्यजनक ढंग से एक दूसरे से प्रेरित होनी की भावना दिख रही है जिसमें बहुत सारी मस्ती भी है.

ये भी पढ़ें: अनुष्का कटरीना मिलकर करेंगी धमाल

करीना ने कार्यक्रम के दौरान बताया कि कैसे वे एक कॉफी लीजेंड हैं, क्योंकि वे इस कार्यक्रम में कई कलाकारों, ब्वॉयफ्रेंड, भाई और पति सैफ के साथ काउच शेयर कर चुकी हैं. हालांकि, सोनम को उनकी उनके पिता अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ किए गए एपिसोड की बारीकी से याद नहीं दिलाई गई.

करीना कॉफी काउच पर बड़े ही इत्मिनान से बैठकर ये बताती रहीं कि कैसे उनका हॉलीवुड जाने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने बड़े ही शांत मन, बिना किसी लाग-लपेट के प्रियंका, दीपिका और सोनम तीनों को शुभकामनाऐं दीं.

taimur kareena saif

करीना शो में पहले शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ शामिल हो चुकी हैं

ये पूछे जाने पर कि अगर वे शाहिद कपूर और सैफ अली खान के साथ किसी लिफ्ट में फंस जाएंगी तो क्या करेंगी, तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि- काश उन्हें रंगून में इन दोनों के साथ काम करने का मौका मिलता. काउच पे बैठे-बैठे उन्होंने कहा- ‘चलो विशाल को कॉल करते हैं.’

विनिंग मोमेंट

शो का विनिंग मोमेंट वो था जब करीना से रैपिड फायर राउंड में जूनियर मेल एक्टर्स वरुण धवन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुशांत सिंह राजपूत की रैंकिंग करने के लिए कहा गया. इसके जवाब में करीना ने अपनी प्रेगनेंसी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, ‘इस समय में मैं ये काम नहीं करने वाली हूं.’

हालांकि, इसी रैपिड फायर राउंड में सोनम कपूर ने ज्यादा कूटनीतिक और सोचा-समझा जवाब दिया. सवाल चाहे उनकी निजी जिंदगी को जुड़ा हो या फिर फिल्मों में काम करने का, उड़ता पंजाब में आलिया भट्ट के काम को पसंद करने की या फिर इस दावे का कि उन्होंने अवार्ड्स के लिए नीरजा फिल्म में काम नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: दंगल का ट्रेलर देखकर रोने लगे थे आमिर खान

सोनम ने ये भी बताया कि इस फिल्म के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है. वे फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों को पुरुषों जितनी फीस दिए जाने के मुद्दे पर भी बोली. न तो उनसे रैपिड सवाल किए गए न ही फायर जैसा जवाब आया.

फिर अर्जुन कपूर शो में आए और उन्होंने करीना को इस राउंड का विजेता घोषित किया. अर्जुन की इस सीजन में ये कॉफी विद करण शो में तीसरी अपियरेंस थी.

इस एपिसोड में एक बार उस बात की भी हल्की सी चर्चा हुई, कि करिश्मा कपूर चाहती हैं कि सोनम-रणबीर से शादी करें. अब ये कोई अनुमान था या जानबूझ कर किया गया मजाक या फिर फिर राजकुमार हिरानी की संजय दत्त के जीवन पर आने वाली फिल्म का प्रमोशन, ये तय करना मुश्किल है. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार पर्दे पर निभा रहे हैं.

लेकिन ये तय है कि ये एपिसोड आपको हंसने और आनंद लेने के बहुत सारे मौके एक साथ देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi