S M L

सारा की अदाकारी से खुश हुईं छोटी मां करीना, जल्द देंगी बड़ी पार्टी

बीते वीकेंड पर करीना कपूर खान ने अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ ‘केदारनाथ’ देखने गई थीं

Updated On: Dec 10, 2018 02:43 PM IST

Arbind Verma

0
सारा की अदाकारी से खुश हुईं छोटी मां करीना, जल्द देंगी बड़ी पार्टी

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में रिलीज हुई है और ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद भी आ रही है. ये सारा की डेब्यू फिल्म है लेकिन उनके लिए लोगों की दीवानगी साफ तौर पर देखी जा सकती है. दर्शक ये जरूर कह रहे हैं कि सारा लंबे वक्त के लिए बॉलीवुड में आई है. उनमें एक जबरदस्त अदाकारा बनने के सारे गुण मौजूद हैं. सारा की छोटी मां करीना कपूर खान भी दर्शकों की इस बात से इत्तेफाक रखती हैं.

करीना ने सैफ के साथ देखी फिल्म

बीते वीकेंड पर करीना कपूर खान ने अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ ‘केदारनाथ’ देखने गई थीं. उन्हें सारा की अदाकारी बेहद पसंद आई. करीना ने मिड-डे को ये बताया है कि, ‘सारा की अदाकारी उन्हें भा गई है.’ सूत्र के मुताबिक, ‘केदारनाथ देखने के बाद करीना कपूर खान जल्द ही सारा के लिए एक पार्टी का इंतजाम करने वाली हैं. करीना को सारा की अदाकारी बेहद पसंद आई है. केदारनाथ के बाद सारा की सिंबा भी रिलीज होने वाली है, जिसमें वो एक बबली गर्ल के किरदार में नजर आएंगी. करीना को इस बात की भी खुशी है कि वो अच्छी फिल्मों का चुनाव कर रही है. करीना के मुताबिक सारा में इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा बनने के सारे गुण हैं.’

सैफ और सारा के करीबी दोस्त होंगे पार्टी में शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान के लिए करीना कपूर जिस पार्टी को प्लान कर रही हैं, उसमें सैफ के करीबी दोस्त और सारा के दोस्त शामिल होंगे. करीना खुद इस पार्टी का इंतजाम देख रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi