S M L

बेटे तैमूर को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर

करीना कपूर ने रिवील किया कि वो तैमूर को एक कामयाब क्रिकेटर के रूप में देखना चाहती हैं

Updated On: Apr 11, 2018 04:45 PM IST

Akash Jaiswal

0
बेटे तैमूर को क्रिकेटर बनाना चाहती हैं करीना कपूर
Loading...

करीना कपूर और सैफ अली खान के नन्हें राजकुमार तैमूर अली खान अपने जन्म से ही लाइमलाइट में रहे हैं. एक तरफ जहां लोग ये कयास लगा रहे थे कि जब तैमूर बॉलीवुड में कदम रखेंगे तब वो भी अपने फैमिली मेंबर्स की तरह ही इंडस्ट्री में खूब नाम कमाएंगे. लेकिन करीना ने तैमूर के लिए कुछ और सोच रखा है. करीना की इच्छा है कि तैमूर क्रिकेटर बने.

करीना ने मंगलवार को मुंबई में हुए लोकमत अवॉर्ड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. तभी मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो अपने बेटे को क्या बनाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा. “मैं नहीं चाहती कि मैं उनका करियर उन्हें चुनके दूं बल्कि मैं चाहती हूं कि वो अपना करियर खुद ही चुनें.” इसके बाद करीना ने कहा, “वैसे मैं चाहती हूं कि वो क्रिकेटर बने.”

kareena 1

आपको बता दें कि तैमूर के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी एक पॉपुलर क्रिकेटर थे और अब करीना ने अपने बेटे के लिए भी वही सपना देख रखा है.

इसी के साथ अपने पिछले मीडिया इंटरव्यूज में सैफ ने बताया थ कि देश में उनके बेटे तैमूर की पॉपुलैरिटी अभी से काफी ज्यादा है. ऐसे में उन्होंने करीना के साथ फैसले किया है कि तैमूर थोड़े और बड़े हो जाए तब उन्हें इंग्लैंड के एक अच्छे से बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने भेज दिया जाएगा और यह तरीका परिवार के सभी सदस्यों के साथ काम आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi