S M L

श्रीदेवी के निधन पर नहीं पहुंच पाई थीं करीना, अब किया ये काम

24 फरवरी को जब श्रीदेवी का निधन हुआ तब करीना कपूर राजस्थान में थीं

Akash Jaiswal Updated On: Mar 08, 2018 02:14 PM IST

0
श्रीदेवी के निधन पर नहीं पहुंच पाई थीं करीना, अब किया ये काम

श्रीदेवी के निधन से बॉलीवुड अभी पूरी तरह से उभर नहीं पाया है. उनके निधन को करीब एक हफ्ते से भी ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अब भी उनके घर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का आना जाना लगा हुआ है. हाल ही में करीना कपूर श्रीदेवी के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची. करीना ने यहां श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर से मुलाकात की और इस दुखद समय में उनका हौसला बढ़ाया.

करीना ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

जानकारी के मुताबिक, करीना सोमवार को श्रीदेवी के घर पहुंची और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. इंडिया टुडे पर छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि जब बचपन में करीना से पूछा गया कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं तो उन्होंने कहा, “मैं श्रीदेवी से प्रेम करती हूं. साथ ही, करिश्मा भी उनसे प्रेम करती हैं. वो लाजवाब हैं. जिस तरह से वो डांस करती हैं और गाती हैं वो एक दम लाजवाब हैं. मैं भी उनकी तरह डांस कर सकती हूं”

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाई करीना

श्रीदेवी के निधन के समय करीना राजस्थान गई हुईं थी. दरअसल, सैफ अली खान वहां अपनी आनेवाली फिल्म के वहां लिए शूट कर रहे थे.

taimur ali khan saif ali khan kareena kapoor

उस समय करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ वहां उनके साथ टाइम स्पेंड करने पहुंची. इसी बीच श्रीदेवी के निधन की खबर आई. अब मुंबई लौटते ही करीना श्रीदेवी के घर पहुंची और उनके परिवार से मुलाकात की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi