S M L

हमारे बेटे का नाम फैज रखना चाहते थे सैफ: करीना कपूर

करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान क्यों रखा

Updated On: Mar 11, 2018 12:21 AM IST

Akash Jaiswal

0
हमारे बेटे का नाम फैज रखना चाहते थे सैफ: करीना कपूर

करीना कपूर ने हाल ही में रिवील किया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान अपनी जिद्द से रखा है. दरअसल, सैफ अली खान ने अपने बेटे के लिए कुछ और ही नाम सोच रखा था लेकिन अंत में उन्हें करीना की पसंद का नाम ही रखना पड़ा.

करीना ने रखा तैमूर नाम

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को अटेंड करने पहुंची करीना ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई से बातचीत के दौरान बताया, “तैमूर के जन्म से एक दिन पहले जब मैं अस्पताल जा रही थी तब सैफ ने मुझसे पूछा कि क्या तुम यही नाम रखना चाहती हो? क्यों ना हम नाम बदल दें और उसे फैज बुलाए. ये और भी रोमांटिक और पोएटिक है. लेकिन मैंने कहा कि नहीं. मैं चाहती हूं कि मेरा बेटा एक योद्धा बने. तैमूर का अर्थ है लोहा और मैं एक आयरन मैन को जन्म दूंगी. अपने बेटे को तैमूर नाम देने पर मुझे गर्व महसूस होता है.”

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को अटेंड करने पहुंची करीना कपूर

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को अटेंड करने पहुंची करीना कपूर

सोशल मीडिया पर राज करते हैं तैमूर

सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. महज 1 साल की उम्र में तैमूर ने अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया. वो जहां भी जाते हैं मीडिया वहां उन्हें क्लिक करने के लिए मौजूद रहती है. इसपर करीना ने कहा, “मुझे ये बात पसंद नहीं कि तैमूर को हर जगह फॉलो किया जाता है और उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर आ जाती है कि वो क्या पहनते हैं, उनका ड्रेसिंग स्टाइल क्या है. मेरा मतलब है कि वो अभी सिर्फ 14 महिने के हैं. लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोका जाए. वो लोग हर जगह तैमूर को फॉलो करते हैं. मुझे लगता है कि तैमूर को उस चीज की आदत हो गई है. मैं अब उसकी फोटोज को कम्पेयर करती हूं और देखकर लगता है कि वो अब पोज देने लगे हैं. अब वो कैमरे की ओर देखने लगे हैं.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi