S M L

सैफीना के घर आया नया मेहमान, करीना ने दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर और सैफ अली खान माता-पिता बन गए हैं, बेटे का नाम तैमूर अली खान...

Updated On: Dec 20, 2016 12:18 PM IST

FP Staff

0
सैफीना के घर आया नया मेहमान, करीना ने दिया बेटे को जन्म

करीना कपूर और सैफ अली खान माता-पिता बन गए हैं. करीना ने एक बेटे को जन्म दिया है. खबरों के मुताबिक, करीना ने सुबह 7:30 बजे बेटे को जन्म दिया. वह ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मां और बच्चा दोनों ठीक हैं.

करीना और सैफ के बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा गया है. करन जौहर बच्चे का नाम दुनिया के सामने लाए. उन्होंने बेबो को बधाई देते हुए ट्वीट किया और अपनी खुशी जाहिर की.

करीना और सैफ की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, "हम आपके साथ हमारे बेटे के जन्म की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. 20 दिसंबर 2016 को तैमूर अली खान पटौदी ने जन्म लिया है." उन्होंने कहा, "हम पिछले नौ महीनों में दिए गए प्यार के लिए मीडिया और खासतौर पर लगातार प्यार देने के लिए हमारे प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. आपको क्रिसमस और नए साल की बहुत शुभकामनाएं."

करीना कपूर और सैफ अली खान 16 अक्टूबर 2012 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. जुलाई 2016 में सैफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि करीना मां बनने वाली हैं और वह दिसंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं. सैफ के इससे पहले अमृता सिंह के साथ शादी से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं.

प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना अलग-अलग इवेंट में नज़र आती रही हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोशूट कराए और वह लैक्मे फैशन वीक में डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के लिए रैंप पर भी उतरीं.

करीना शुरुआत से कहती आई हैं कि वह डिलीवरी के बाद काम पर लौट आएंगी. करीना की अगली फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' है, जिसका निर्माण सोनम कपूर की बहन रिया कपूर कर रही हैं.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi