S M L

Revealed: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘सैल्यूट’ में नहीं होंगी करीना कपूर

शाहरुख खान जल्द ही अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं

Updated On: Apr 02, 2018 11:18 AM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘सैल्यूट’ में नहीं होंगी करीना कपूर

शाहरुख खान की फिल्म ‘सैल्यूट’ में करीना कपूर नजर नहीं आएंगी. शाहरुख जल्द ही अपनी फिल्म ‘जीरो’ के बाद अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम ‘सैल्यूट’ रखा गया है. इस फिल्म के लिए काम भी करीब-करीब शुरू कर दिया गया है. पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख और करीना एक साथ नजर आएंगे.

लंदन के बाद अब दिल्ली के मैडम तुसाद में शुमार शाहरुख खान का वैक्स स्टेचू

लेकिन डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने इन खबरों को गलत बताया है. रिपोर्ट में कहा गया कि भले ही बॉलीवुड में सीनियर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में इस फिल्म के लिए करीना काफी हद तक परफेक्ट थीं. ऐसा कई बार होता है कि एक्टर्स के साथ फिल्म को लेकर कई सारे ऑफर्स दिए जाते हैं, मीटिंग्स भी की जाती है लेकिन जरूरी नहीं कि ये सब फल के रूप में फिल्म का आकार ले. अभी के लिए यही कहा जा सकता है कि फिल्म ‘सैल्यूट’ में करीना काम नहीं कर रही हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म का निर्देशन महेश मथाई कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर करने जा रहे हैं.

शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' के काम में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो ड्वार्फ यानी की एक बौने इंसान का किरदार निभाने जा रहे हैं. फिल्म 'जीरो' में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi