S M L

खुशखबरी: ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी करीना कपूर खान

अभी हाल ही में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया है

Arbind Verma Updated On: Jul 30, 2018 02:32 PM IST

0
खुशखबरी: ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी करीना कपूर खान

‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करीना कपूर खान को कई फिल्में ऑफर हो रही हैं. तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी लेकिन इसमें उनके साथ कई और भी कलाकारों ने काम किया था. लेकिन अब करीना कपूर खान से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस के लिहाज से भी अच्छी है.

हैप्पी भाग जाएगी के तीसरे पार्ट में करेंगी काम

कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आई थी कि करीना ‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे. लेकिन अब ये खबर सामने आ रही हैं कि करीना को ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया गया है. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिका है कि, ‘करीना को स्क्रिप्ट के साथ ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म को मुद्दसर अजीज डायरेक्ट करेंगे. करीना ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है.’

दूसरे पार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज

ये सोचने वाली बात है कि अभी हाल ही में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया है लेकिन इस फिल्म के तीसरे पार्ट की भी अनाउंसमेंट गहो गई है. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से ये भी बताया है कि करीना फिल्म के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगी. वो इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देती हुई दिखाई देंगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिमी शेरगिल और अली फजल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi