S M L

Buzz : तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर बोलीं मां करीना, पढ़ें

तैमूर अली खान की दीवानगी की हद यहां तक है कि सलमान खान भी कह चुके हैं कि तैमूर सभी छुट्टी करने के लिए काफी है

Updated On: Dec 22, 2018 08:14 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर बोलीं मां करीना, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनत्री करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ साउथ अफ्रीका के केपटाउन शहर में छुट्टियां बिता रही हैं. करीना यहां तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए गईं हैं. वहीं तैमूर अली खान की लोकप्रियता की बात करें तो तैमूर भारत में फैन फॉलोइंग के मामले में अब बड़े-बड़े बॉलीवुड एक्टर्स को भी टक्कर देते हैं. जिसके बाद से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अब उनके बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा जारी है.

लेकिन उनकी मां करीना ने अपना बॉलीवुड करियर भी 17 साल की उम्र में शुरू किया था. करीना कपूर बॉलीवुड में 18 साल से भी ज्यादा का समय बिता चुकी हैं. हाल ही में उनसे जब तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया था कि वो मानती हैं कि उन्हें अपना बॉलीवुड करियर देरी से शुरू करना चाहिए था. जहां उन्हें अपनी पढ़ाई को पूरा करना चाहिए था. करीना ने हाल ही में बताया था कि '' मैं तैमूर को उसकी पढ़ाई के बाद ही इस कुछ करने की अनुमति दूंगी हम उसे पढ़ाई के लिए हमेशा पुश करेंगे. ''

[ यह भी पढ़ें : Good News : GST काउंसिल ने घटाई सिनेमा टिकट की दरें, बॉलीवुड में उत्साह की लहर , पढ़े ]

तैमूर अली खान की दीवानगी की हद यहां तक है कि सलमान खान भी कह चुके हैं कि तैमूर सभी छुट्टी करने के लिए काफी है. वहीं हाल ही में तैमूर का एक गुड्डा भी मारकेट में आगया है जो बहुत बिक रहा है. आप ही सोच सकते हैं तैमूर की लोकप्रियता कहा तक पहुंच चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi