S M L

जानें, क्यों तैमूर को लेकर बढ़ गई है करीना कपूर खान की चिंता

करीना चाहे जितनी बीजी क्यों ना हो सैफ अली खान तैमूर के साथ हमेशा दिखाई देते हैं

Updated On: Feb 07, 2019 02:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
जानें, क्यों तैमूर को लेकर बढ़ गई है करीना कपूर खान की चिंता

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों और रैंप वॉक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके साथ करीना अपने पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में तालमेल रख कर चलना पसंद करती हैं. लेकिन इन दिनों करीना बहुत व्यस्त हैं. जहां उन्हें लगातार किसी न किसी फैशन शो में जाना पड़ रहा है. जिस वजह से वो तैमूर अली खान का ज्यादा ध्यान नहीं ने दे पा रही हैं. आपको बता दें, हाल ही में करीना ने एक खास इंटरव्यू में बताया कि जब वो तैमूर को घर पर छोड़कर काम के लिए जाती हैं तो उन्हें कैसा लगता है.

View this post on Instagram

The most stylish mommy spotted today

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

करीना ने यहां बताया '' जब मैं काम के लिए घर से बाहर निकलती हूं तब भी तैमूर के बारे में सोचती हूं. तैमूर को लेकर चिंतित रहती हूं.' आगे करीना ने कहा ''मुझे लगता है कि एक कामकाजी मां के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खुद पर विश्वास करती है. यहां तक कि जब मैं सुबह निकलती हूं, तो मुझे लगातार चिंता होती है कि तैमूर घर पर क्या कर रहा होगा. मुझे लगता है कि आपका बढ़ता हुआ बच्चा इतना अधिक सम्मान और समझ देगा कि जब आप काम करने के लिए बाहर जाती है और घर वापस आती है, तब भी खुश रहती हैं, भले ही थकी हो. लेकिन आप तब भी खुश हैं क्योंकि आप वहीं कर रही होती हैं, जिसे करना आपको सबसे ज्यादा पसंद है.''

View this post on Instagram

MY ADORABLE BABY

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on

[ यह भी पढ़ें: Viral Video: डीजे पर जमकर नाचें प्रभास और नागार्जुन, यहां देखिए वीडियो ]

करीना चाहे जितनी बीजी क्यों न हो सैफ अली खान तैमूर के साथ हमेशा दिखाई देते हैं. जी हां आपको बता दें, तैमूर रोज सुबह सैफ के साथ जिम जाते हैं. वहीं कई बार तैमूर को पिता के साथ सेट पर भी देखा जाता है. वाकई करीना के व्यस्त होने पर जिस तरह तैमूर को देख रेख कर रहे हैं. इस बात से पता चलता है कि वो एक बेहतरीन पति होने के साथ एक कमाल के पिता भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi