S M L

करीना कपूर खान के पतले दिखने पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल, खाना खाने की दी नसीहत

करीना 'वीरे दी वेडिंग' में आएंगी नजर

Arbind Verma Updated On: Mar 26, 2018 09:04 PM IST

0
करीना कपूर खान के पतले दिखने पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल, खाना खाने की दी नसीहत

एक बार करीना कपूर खान ने जीरो साइज फिगर कर लिया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही वो थोड़ी हेल्दी हो गई थीं. सैफ से शादी के बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया जिसके बाद से वो लगातार जिम में वर्क आउट कर रही हैं. और यही वजह है कि वो फिर से पहले जैसी हो गई हैं. अभी हाल ही में उन्होंने सिंगापुर में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया लेकिन करीना का ये लुक लोगों को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

करीना एक बार फिर हुईं ट्रोल

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने सिंगापुर में फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया जिसकी कुछ तस्वीरें अमृता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना बेहद पतली दिखाई दे रही हैं. उनके फिगर को देखते हुए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों ने कमेंट करते हुए करीना को खाना खाने की नसीहत दी. एक यूजर ने लिखा कि, ‘कुछ खा लिया करो’. जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘शायद पतला दिखने के लिए करीना ने कोई ट्रीटमेंट कराया है.’ और तो और हद तो तब हो गई जब एक दूसरे यूजर ने उन्हें कुपोषित तक कह दिया.

वीरे दी वेडिंग होगी जल्द रिलीज

करीना कपूर खान को आखिरी बार फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में देखा गया था जिसमें वो दिलजीत दोसांझ के अपोजिट नजर आई थीं. करीब दो सालों के बाद फिर से वो सिनेमा की तरफ रुख कर रही हैं. वो बहुत जल्द आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi