S M L

करीना ने 'वीरे दी वेडिंग' की कामयाबी के बाद बढ़ाई अपनी फीस, अब हर फिल्म के लेंगी इतने करोड़

करीना कपूर खान ने बढ़ाई अपनी फिल्मों की फीस, जी हाँ अब ये एक्ट्रेस हर फिल्म के लिए करीना लेंगी 10 करोड़

Ankur Tripathi Updated On: Aug 09, 2018 04:41 PM IST

0
करीना ने 'वीरे दी वेडिंग' की कामयाबी के बाद बढ़ाई अपनी फीस, अब हर फिल्म के लेंगी इतने करोड़

करीना कपूर खान हाल ही में अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आईं थी . फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया . जिसके बाद अब खबर है कि करीना ने अपनी फिल्मों की फीस को बढ़ा दी है . 'वीरे दी वेडिंग' में दर्शकों को करीना का काम बहुत पसंद आया था . वहीं क्रिटिक्स ने भी उनकी खूब तारीफ की थी .

मिड-डे की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने आगामी सभी प्रोजेक्ट के लिए अपनी फीस को बढ़ा दिया है , फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए करीना ने 7 करोड़ की फीस ली थी . जिसके बाद अब करीना हर फिल्म के लिए तकरीबन 10 करोड़ की फीस लेंगी . करीना कपूर की ये फीस उनके स्टारडम को पूरी तरह से मैच करती है .

[ यह भी पढ़ें : सोनू निगम ने शेल्टर होम में बच्चियों के साथ रेप मामले में दिया बयान, ''भारत में प्रोस्टिट्यूशन को लीगल करने का सही वक्त आ गया है'' ]

आपको बता दें, करीना कपूर अब अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी . इसके अलावा करीना, करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी . करीना की फिल्म 'तख्त' में करीना कपूर के अलावा रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर , आलिया भट्ट , विक्की कौशल , अनिल कपूर , भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi