S M L

OMG: करीना फिर से बनने वाली हैं मां, क्या जानते हैं आप?

इस फिल्म को ‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता डायरेक्ट करेंगे

Updated On: May 30, 2018 11:25 AM IST

Arbind Verma

0
OMG: करीना फिर से बनने वाली हैं मां, क्या जानते हैं आप?

तैमूर के जन्म से पहले से ही करीना ने फिल्में करनी बेहद कम कर दी थीं. प्रेग्नेंसी से लेकर तैमूर के तकरीबन एक साल के होने तक भी करीना ने फिल्मों से दूरी बनाए रखी. लेकिन ‘वीरे दी वेडिंग’ से वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. ये फिल्म अगले महीने की 1 तारीख को रिलीज होगी. पर ये क्या खबर आ रही है कि करीना बहुत जल्द एक फिल्म में मां का किरदार निभाने वाली हैं.

करीना पर्दे पर भी निभाएंगी मां का किरदार

अब ये बात लोगों को शायद हजम नहीं होगी लेकिन है बिल्कुल सही. करीना तो बॉलीवुड में ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक कर रही हैं लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें एक दूसरी फिल्म भी मिल गई है और वो फिल्म करण जौहर के बैनर तले बनेगी. इस फिल्म में करीना को एक मां के रोल में उनके फैंस देख सकेंगे. इसी रोल के लिए उन्हें साइन भी किया गया है. दरअसल, करण जौहर ये काफी अरसे से चाह रहे थे कि करीना उनके बैनर की फिल्में फिर से करे. उन्होंने करीना को तैमूर के जन्म के बाद प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश में उन दिनों बहुत ज्यादा बिजी थीं. करण जौहर की इस फिल्म में शादी और रिलेशनशिप को बारीकी के साथ दिखाया जाएगा. ये एक रोमांटिक फिल्म होगी लेकिन इसमें एक अच्छा संदेश भी छिपा हुआ है.

सिद्धार्थ के अपोजिट होंगी करीना

इस फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है लेकिन कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ इस फिल्म में जोड़ी बनाएंगे तो कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किए जाने की बात चल रही है. ये फिल्म इस साल के नवंबर में फ्लोर पर जाएगी. इस फिल्म को ‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता डायरेक्ट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi