S M L

Rules : सैफ और करीना ने तैमूर के लिए बनाए नए नियम, लेकिन क्यों ?

परिवार ने बेटे तैमूर के लिए एक खास नियम बनाया है. जिसमें इस जोड़ी में से कोई न कोई एक तैमूर के साथ हमेशा मौजूद रहेगा

Updated On: Oct 21, 2018 02:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
Rules : सैफ और करीना ने तैमूर के लिए बनाए नए नियम, लेकिन क्यों ?
Loading...

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड यानी तैमूर अली खान अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर को लेकर अब एक नई खबर सामने आई है. सैफ और करीना के बीजी शेड्यूल के चलते इस जोड़ी को अपने बेटे के साथ ज्यादा समय नहीं मिल पता था. इस वजह से अब इस जोड़ी ने एक खास फैसला किया है. जी हां अपने नन्हे स्टार के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए अब तैमूर का खास ध्यान रखेंगी.

1513478871-taimur-ali-khan

खबरों की मानें तो इस परिवार ने बेटे तैमूर के लिए एक खास नियम बनाया है. जिसमें इस जोड़ी में से कोई न कोई एक तैमूर के साथ हमेशा मौजूद रहेगा. साथ ही अगर यह दोनों ही कभी व्यस्त हैं तो किसी एक को तैमूर को अपने साथ ले जाना होगा. जिस वजह से तैमूर बाबा अब अपने घर पर अकेले नहीं रहेंगे.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : गर्लफ्रेंड नताशा के साथ 'बधाई हो' देखने पहुंचे वरुण धवन को फैन्स घेरा, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन ]

जिस तरह से ये जोड़ी तैमूर का ख्याल रखती है. उससे ये बात तो तय है कि ये जोड़ी ध्यान रखने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं. इन दिनों करीना कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘तख्त’ की तैयारी में व्यस्त हैं. वहीं सैफ अली खान अपनी फिल्म बाजार के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi