S M L

क्या भूखा मर रहा है तैमूर? करीना ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

करीना कपूर खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं

Updated On: Mar 17, 2019 10:22 AM IST

Arbind Verma

0
क्या भूखा मर रहा है तैमूर? करीना ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

करीना कपूर खान अपने लाडले बेटे तैमूर अली खान को लेकर काफी सजग रहती हैं. वैसे भी आज शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जिसे तैमूर का नाम पता न हो. तैमूर अपने पिता सैफ अली खान और मां करीना कपूर खान से भी ज्यादा फेमस हो चुके हैं. इस उम्र में भी उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है. लेकिन हाल ही में जब तैमूर को लेकर जब एक शख्स ने कमेंट किया तो वो भड़क गईं.

तैमूर भूखा मर रहा है

अरबाज खान के नए शो ‘क्विक हील पिंच’ के सेट पर करीना कपूर खान बतौर गेस्ट आई थीं. इस दौरान करीना ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बेबाकी से अपनी राय रखी. शो का कॉन्सेप्ट ही सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बेस्ड है. करीना ने तैमूर के रोज हो फोटो क्लिक पर अपनी चिंता जताई. इसी के साथ अरबाज खान ने तैमूर से जुड़े कमेंट्स पढ़ते हुए एक ट्रोलर का कमेंट पढ़ा. ये कमेंट था, ‘तैमूर भूखा मर रहा है क्या’ इस पर करीना ने मुस्कुराते हुए कड़ा जवाब दिया. करीना ने कहा कि, ‘वो बेचारा भूखा नहीं मर रहा है, बल्कि वो कुछ ज्यादा ही खा रहा है. आजकल मोटा लग रहा है.’

गुड न्यूज में आने वाली हैं नजर

आपको बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. काफी वक्त बाद दोनों साथ में काम करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi