S M L

Buzz: करीना कपूर ने भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बताई ये वजह, पढ़ें

करीना कपूर खान के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे. हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे

Updated On: Jan 22, 2019 10:14 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz: करीना कपूर ने भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बताई ये वजह, पढ़ें

बॉलीवुड से लेकर सत्ता के गलियारों में आज ये चर्चा गर्म रही कि क्या भोपाल से फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी.? लेकिन सूत्रों की मानें तो करीना ने कांग्रेस के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. जिसके साथ ही उन्होंने राजनीति में नहीं जाने का फैसला लिया है.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक करीना का कहना है कि '''मेरा फोकस बस फिल्में हैं. मेरे चुनाव लड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मुझे किसी भी पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए अप्रोच नहीं किया है.'' बीते रोज ये खबर चर्चा में आई थी कि भोपाल के कुछ स्थानीय नेता बॉलीवुड की ग्लैमर गर्ल करीना को भोपाल से सांसद बनते देखना चाहते हैं. इन नेताओं ने करीना को भोपाल से टिकट देने की मांग हाईकमान तक पहुंचा दी है. इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट बीजेपी से छीननी है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा.

[ यह भी पढ़ें: Viral Video: जाह्नवी कपूर के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, आपने देखा ? ]

बता दें, करीना कपूर खान के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं. राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे. हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे. करीना इन दिनों अपनी फिल्मी करियर को लेकर बहुत गंभीर हैं. जिस वजह से चुनाव लड़ने से मना कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi