S M L

तैमूर की पहली झलक: सैफ-करीना के बेटे की तस्वीर असली या नकली?

तस्वीर में बेटे 'तैमूर' को प्यार से चूमती दिख रही हैं करीना कपूर

Updated On: Dec 21, 2016 11:04 AM IST

FP Staff

0
तैमूर की पहली झलक: सैफ-करीना के बेटे की तस्वीर असली या नकली?

सैफ़ अली खान और करीना कपूर के बेट तैमूर अली खान पैदा होते ही सोशल मीडिया पर छा गए हैं. तैमूर अली खान पटौदी के नाम को लेकर तो बहस छिड़ ही गई है लेकिन अब उसकी पहली तस्वीर को लेकर भी विवाद पैदा हो गया है.

तैमूर के जन्म के कुछ ही घंटे बाद से ही सोशल मीडिया पर करीना कपूर और उनके बेटी तैमूर अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं.

बताया जा रहा है कि यह करीना और तैमूर की पहली तस्वीर है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में मम्मी करीना कपूर अपने बच्चे के सिर पर किस करते हुए नजर आ रही हैं हालांकि, यह तस्वीर असली या नकली? इसका अभी तक कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आया है.

एबीपी न्यूज ने करीना कपूर के पीआर के हवाले से दावा किया है कि यह तस्वीर असली नहीं है.

हालांकि कई बड़ी हस्तियों और मीडिया ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म इंडस्ट्री के लोग और सैफीना के दोस्त इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. फिलहाल करीना या सैफ की ओर से इस बात पुष्टि नहीं हो पा रही है.

36 वर्षीय करीना कपूर ने आज यानी 20 दिसंबर सुबह 7.30 बजे साउथ मुंबई के ब्रीच कैंड अस्पताल में बेबी को जन्म दिया है. करीना कपूर के मित्र फिल्ममेकर करण जौहर, अमृता अरोड़ा, सोनम कपूर और मलिका अरोड़ खान ने 'जूनियर नवाब' का स्वागत किया साथ ही करीना कपूर और सैफ अली खान को बधाई दी.

करीना कपूर ने मंगलवार सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi