S M L

Shocking : 'इंडियाज बेस्ट जुड़वा' के सेट पर करणवीर बोहरा के साथ हुआ बड़ा हादसा

शो होस्ट करने के लिए लगातार खड़े होने की वजह से करणवीर बोहरा की एड़ी की हड्डी खिसक गयी, डॉक्टर ने दी सर्जरी की सलाह

Updated On: Aug 01, 2017 07:30 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'इंडियाज बेस्ट जुड़वा' के सेट पर करणवीर बोहरा के साथ हुआ बड़ा हादसा

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार करणवीर बोहरा के बारे में बड़ी खबर आयी है.जैसा कि आपको पता है कि करणवीर इन दिनों जी टीवी के रिएलिटी शो 'इंडियास बेस्ट जुड़वा' में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं. इस शो की शूटिंग के दौरान करणवीर के साथ एक ऐसा हादसा हो गया है जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग जाएगा.

बताया जा रहा है कि करणवीर पिछले तीन हफ्ते से बिना ब्रेक के इस शो के लिए शूटिंग कर रहे थे. लगातार शूटिंग की थकावट की वजह से उनके शरीर पर बुरा असर पड़ा जिसके वजह से उनके एड़ी की हड्डी खिसक गई है.

सूत्रों से पता चला है कि डॉक्टर ने करणवीर को जल्द से जल्द सर्जरी करवाने के लिए कहा है. करणवीर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि 'मैं शूट के लिए काफी लम्बे समय से खड़ा रहा तो इसलिए एड़ी की हड्डी खिसक गई है जिसकी वजह से मुझे काफी दर्द हो रहा है. इतना ही नहीं करणवीर ने आगे बताया है कि मुझे जल्द से जल्द सर्जरी करवाने की सलाह दी गई है. लेकिन मेरे काम के कमिटमेंट्स के चलते मैं ऐसा एक महीने तक तो नहीं करवा सकता हूं. क्योंकि सर्जरी के बाद मुझे लगभग 10 से 15 दिन के लिए आराम करना होगा.

आपको बता दें की कलर्स के हिट शो 'नागिन 2' के खत्म होते ही करण ने जी टीवी के शो 'इंडियास बेस्ट जुड़वा' की शूटिंग शुरू कर दी थी. लगातार शूटिंग की वजह से ही उनके साथ ये हादसा हुआ है. 'नागिन 2' में करणवीर रॉकी की भूमिका अदा करते थे जिसे काफी पसंद किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi