S M L

‘संजू’ के बाद अब सनी लियोनी की बायोपिक हुई ऑनलाइन लीक

इस वेब सीरीज में सनी के बचपन से लेकर पॉर्न स्टार बनने और फिर बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की कहानी दिखाई गई है

Updated On: Jul 24, 2018 10:43 AM IST

Arbind Verma

0
‘संजू’ के बाद अब सनी लियोनी की बायोपिक हुई ऑनलाइन लीक

कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ ऑनलाइन लीक हो गई थी. उस वक्त काफी लोग इस फिल्म के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए और पायरेसी के खिलाफ जमकर बोले. लेकिन इस बात का असर लोगों पर पड़ता तनिक भी दिखाई नहीं दे रहा है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है लेकिन इस बार ‘संजू’ नहीं बल्कि एक दूसरी बायोपिक है.

सनी की फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया सनी लियोनी की वेब सीरीज रिलीज की गई थी लेकिन ये एक हफ्ते के भीतर ही ऑनलाइन लीक भी हो गई. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के भी लीक होने की खबरें आई थीं. सनी लियोन की बायोपिक को पहले फिल्म की तरह रिलीज करने की तैयारी की गई थी लेकिन बाद में सनी ने किन्हीं वजहों से फिल्म की बजाय वेब सीरीज बनाने का सोचा और उसे रिलीज किया. ये वेब सीरीज ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ के नाम से रिलीज की गई है.

धार्मिक संगठनों ने किया विरोध

सनी लियोनी की ये वेब सीरीज रिलीज से पहले ही विवादों में भी आ गई जब सिख धार्मिक संगठनों ने इसके नाम से ‘कौर’ शब्द हटाने की मांग को लेकर विरोध किया था. इस वेब सीरीज में सनी के बचपन से लेकर पॉर्न स्टार बनने और फिर बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की कहानी दिखाई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi