S M L

करण जौहर से नाराज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

करण जौहर ऐश्वर्या के पिता के ना तो अंतिम संस्कार में पहुंचे और ना प्रार्थना सभा में

Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 24, 2017 01:40 PM IST

0
करण जौहर से नाराज हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के अंतिम संस्कार में पूरा बॉलीवुड शोकसंतप्त बच्चन परिवार को सांत्वना देने पहुंचा लेकिन इस मौके पर ऐश्वर्या के अभिन्न मित्र और बच्चन परिवार के करीबी करण जौहर की गैरमौजूदगी ने कई सवालों को जन्म दे दिया. ऐश्वर्या के पिता की प्रार्थना सभा में करण जौहर खुद तो नहीं आए लेकिन उन्होंने अपनी मां हीरू जौहर को जरूर भेज दिया था.

हालांकि करण की इस गैरमौजदगी पर ऐश्वर्या ने चुप्पी साध रखी है, लेकिन बॉलीवुड में कयासों का बाजार गर्म है. ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का  मुंबई के लीलावती अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले सेवा संस्थान श्मशान भूमि में किया गया.

Aish.

अंतिम संस्कार में ऐश्वर्या के साथ उनके पति अभिषेक, ससुर अमिताभ बच्चन, कुणाल कपूर, नैना बच्चन, शाहरुख खान, सोनाली बेंद्रे, फिल्मकार संजय लीला भंसाली सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी.

Shahrukh

शाहरख खान इंडिया टुडे कॉन्क्लेव से हिस्सा लेकर सीधे बच्चन परिवार को सांत्वना देने आए

करण की इस गैरमौजूदगी के पीछे 'ऐ दिल है मुश्किल' के प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या और करण के रिश्तों में आए तनाव को बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक़ ऐश्वर्या इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा को ज्यादा महत्व दिए जाने के कारण करण से खफा थीं. ऐश चाहती थीं कि अनुष्का को प्रमोशन से दूर रखा जाए लेकिन करण ने उनकी बात नहीं मानी.

ट्विकल खन्ना अपनी मां डिंपल के साथ ऐश्वर्या के पिता की प्रार्थना सभा में

ट्विकल खन्ना अपनी मां डिंपल के साथ ऐश्वर्या के पिता की प्रार्थना सभा में

करण का तर्क था कि अनुष्का इस फिल्म की हीरोइन है जबकि ऐश का किरदार स्पेशल अपीयरेंस के तहत ही आता है. ऐसे में अनुष्का को फिल्म के प्रमोशन से दूर नहीं रखा जा सकता. करण की इस गैरमौजूदगी को लेकर दूसरा कयास ये लगाया जा रहा है कि' ये दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स के कारण बच्चन परिवार करण से काफी नाराज था और उनकी ये नाराजगी अभी तक बरकरार है.

karan johar

इसलिए करण इस मौके पर किसी नए विवाद को जन्म नहीं देना चाहते थे.  इसलिए वो इस मौके से दूर ही रहे. वजह जो भी हो इस मौके पर करण जौहर की गैरमौजूदगी से एक नए विवाद का जन्म लेना तय माना जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi