S M L

Revealed : कृष्णा अभिषेक को लगा झटका, अब से ये टीवी एक्टर करेगा 'ड्रामा कंपनी' को होस्ट

‘द ड्रामा कंपनी’ को एंटरटेनिंग बनाने के लिए करण वी. ग्रोवर को शो में होस्ट के तौर लाया जा रहा है

Updated On: Jul 25, 2017 05:08 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : कृष्णा अभिषेक को लगा झटका, अब से ये टीवी एक्टर करेगा 'ड्रामा कंपनी' को होस्ट

कृष्णा अभिषेक के नए कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' को 2 हफ्ते ही हुए टेलीकास्ट होते हुए और अभी से इस शो में बड़े स्टार पर बदलाव शुरू कर दिए गए हैं. दरअसल शो को कृष्ण और चैनल ने अपनी तरफ से खूब प्रमोट किया. लेकिन कंटेंट एंटरटेनिंग ना होने की वजह से ये शो अब तक दर्शकों और शो के मेकर्स के उम्मीदों खरा नहीं उतर पाया है.

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

जिसके बाद अब शो में इस हफ्ते से बदलाव देखे जाएंगे. सूत्रों के अनुसार लाइफ ओके के शो 'बहु हमारी रजनीकांत' फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर अब इस शो को होस्ट करते दिखाई देंगे. करण ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. इसके पहले उन्होंने कुछ अवार्ड शो होस्ट किये हैं अब वो पहली बार कॉमेडी शो होस्ट करते हुए दिखाई देंगे.

करण के लास्ट शो 'बहू हमारी रजनीकांत' ने उन्हें ये शो दिलवाने में काफी मदद की है. बता दें की इस शो में करण का कॉमिक अवतार देखने को मिला था. वैसे इस शो में करण की वाइफ का रोल निभा चुकी रिद्धिमा पंडित पहले ही 'द ड्रामा कंपनी' का हिस्सा बन चुकीं हैं. सोर्स ये भी बता रहे हैं कि करण शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर प्रीती सिमोस के दोस्त हैं और ये भी एक कारण है उन्हें शो में लिए जाने की.

सोर्स के अनुसार, करण ने 'द ड्रामा कंपनी' के लिए शूटिंग करना भी शुरु कर दी है और उनकी एंट्री शो में इस हफ्ते मे होगी. हालांकि इस खबर से कृष्ण अभिषेक के फैंस खुश नहीं उन्हें लगता है कि कृष्ण के रहते किसी और एक्टर को गेस्ट लेना कहां तक जायज है ? कहीं इससे ये तो नहीं समझा जाए कि टीआरपी लाने में असफल होते कृष्णा के पर कतरने की अभी से एक शुरुआत है.

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi