S M L

बिग बॉस : 'ये है मोहब्बतें' के 'रमन' उर्फ करण पटेल ने हिना खान के लिए क्यों कहा- भोली सूरत, गंदी नीयत?

करण पटेल ने सोशल मीडिया के जरिये हिना की क्लास लगा दी है

Updated On: Nov 27, 2017 07:37 AM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस : 'ये है मोहब्बतें'  के 'रमन' उर्फ करण पटेल ने हिना खान के लिए क्यों कहा- भोली सूरत, गंदी नीयत?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हिना खान अपने एक्शंस से लगातार बाहरी दुनिया में आलोचनाओं का शिकार हो रही हैं. उनके बर्ताव को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. वैसे उनके फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर हिना को खरी खोटी सुनाने वालों की भी कमी नहीं है. आम जनता के साथ साथ अब 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानी करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिये हिना की क्लास लगा दी है.

करण ने ट्वीट किया- वो जो मोहतरमा हैं बिग बॉस 11 के घर में जो बात बात में थैंक्यू गॉड अलापती हैं, जो आज हजाम बनी हैं, कोई उनसे प्लीज पूछ के बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है. #कितना गंदा खेलोगी मैडम, #बीमार #गंदगी भोली सूरत गंदी नीयत #नकली

करण यहीं नहीं रुके उन्होंने हिना की क्लास लगते हुए इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज सबूत के तौर पर पोस्ट किए, जिसमें हिना खान झूठ बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना, बेनाफ्शा, लव और प्रियांक से अर्शी की लॉन्जरी के बारे में बता रही हैं. आपको याद होगा कि बिग बॉस हाउस में कोर्टरूम टास्क के दौरान हिना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कह दिया था कि हमने लड़कों के सामने ऐसी बातें नहीं की थी.

हिना के फैंस ने दी करण को गालियां करण के इन ट्वीट्स के बाद हिना के फैंस आग बबूला हो गए और करण को ट्वीटर पर जमकर गालियां देने लगे. इस पर करण ने ट्वीट किया- मेरे ट्वीट के खिलाफ किसी के फैंस अगर गुस्सा दिखा रहे हैं तो मुझे कोई समस्या नहीं है. मैं उनके फेवरेट्स पर उनकी लॉयलटी का आदर करता हूं, लेकिन लेकिन लेकिन, मैं फिर भी अपनी बातें सामने रखूंगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi