S M L

बिग बॉस 11 : करण पटेल और विन्दु दारा सिंह ने अब हिना के खास प्रियांक की लगाई क्लास

करण पटेल और विन्दु दारा सिंह ने प्रियांक की सोशल मीडिया पर जमकर खिल्ली उड़ाई है

Updated On: Nov 28, 2017 05:39 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11 : करण पटेल और विन्दु दारा सिंह ने अब हिना के खास प्रियांक की लगाई क्लास

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट्स जहां बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़े,गाली गलौज और प्लानिंग प्लॉटिंग के खतरे से खेल रहे हैं वहीं इन लोगों को, खासकर हिना खान को बाहरी दुनिया से जमकर आलोचनाएं मिल रही हैं. कल ही हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के स्टार करण पटेल, कलर्स के शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम काम्या पंजाबी और 'बिग बॉस 3' के विनर विन्दु दारा सिंह ने हिना की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई थी. इसके पहले भी बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट्स किश्वर मर्चेंट, संभावना सेठ और गौहर खान ने भी हिना खान के बारे में सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाएं की हैं. अब इसी लपेटे में शो में उनके खास दोस्त प्रियांक शर्मा भी आ गए हैं.

विन्दु और करण ने लिया प्रियंक को निशाने पर

दरअसल, पहले विंदू दारा सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'विकास के मन में प्रियांक के लिए अच्छे इंटेशन थे. लेकिन अब उन्हें प्रियांक को सुधारने में अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहिए. कई बार सलमान की डांट खाने के बाद भी प्रियांक अपनी बेवकूफी को साबित करता रहा है'.

विंदू के इसी ट्वीट को रिट्वीट कर करण ने चुटकी लेते हुए लिखा, विंदू पाजी शायद इसी को कहते हैं 'सर मुंडवाते ही ओले पड़ गए'.

आपको बता दें कि कुछ एपिसोड्स पहले नॉमिनेशंस के टास्क में हितेन को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए प्रियांक ने अपने सिर के बाल मुंडवा दिए थे. अब करण ने उसी वाकये का जिक्र करते हुए उनका मजाक उड़ाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi