S M L

‘सिंबा’ के बाद इस फिल्म में साथ काम करने वाले हैं करण और रणवीर, यहां है जानकारी

फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है

Arbind Verma Updated On: Jun 27, 2018 01:39 PM IST

0
‘सिंबा’ के बाद इस फिल्म में साथ काम करने वाले हैं करण और रणवीर, यहां है जानकारी

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत बनाई जा रही है. लेकिन लगता है कि करण को रणवीर काफी भा गए तभी तो जो खबर हमें सुनने में आ रही है वो बेहद ही खुशखबरी वाली है. करण जौहर, रणवीर सिंह को अपनी एक और फिल्म में लेने का विचार कर रहे हैं.

पीरियड ड्रामा फिल्म में होंगे रणवीर

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘सिंबा’ के बाद करण ने एक बार फिर से रणवीर के साथ काम करने की इच्छा जताई है. करण का साथ रणवीर को भी काफी पसंद आ रहा है. रणवीर से जुड़ी अब ये खबर आ रही है कि वो बहुत जल्द करण की एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों इस फिल्म को लेकर चर्चा में बिजी हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की खबर पर अगर यकीन करें तो उन्हें एक सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘ये एक बिग बजट फिल्म होगी और इसके साथ पहली बार करण जौहर पीरियड ड्रामा फिल्मों की दुनिया में कदम रखेंगे. बाहुबली की दोनों फिल्मों को सपोर्ट करने के बाद अब उन्हें इसकी सफलता का स्वाद भा गया है और वो एक और इसी तरह की फिल्म बनाना चाहते हैं.’

डायरेक्टर नहीं है अभी फाइनल

इस फिल्म के न तो अभी नाम की घोषणा की गई है और न ही फिल्म के डायरेक्टर के बारे में कोई खुलासा किया गया है. हालांकि, फिल्म के बारे में अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi