S M L

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए करण बना रहे हैं एक फिल्म, माधुरी के साथ होंगे कई सितारे

संजय दत्त को किया गया अनिल कपूर से रिप्लेस

Arbind Verma Updated On: Mar 28, 2018 05:23 PM IST

0
श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए करण बना रहे हैं एक फिल्म, माधुरी के साथ होंगे कई सितारे

कई फिल्म निर्माता ऐसे थे जो श्रीदेवी को लेकर फिल्म का निर्माण करना चाहते थे. उनमें से एक निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी थे जो श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन उनके आकस्मिक निधन की वजह से वो इस फिल्म का निर्माण नहीं कर सके. इसके लिए वो एक दमदार स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे थे लेकिन कुछ दिनों पहले आई खबर में ऐसा कहा गया कि श्रीदेवी को माधुरी ने रिप्लेस कर दिया है. इसकी जानकारी खुद श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर दी थी.

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देंगे करण जौहर

कुछ दिनों पहले ही जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी थी कि माधुरी दीक्षित अब अभिषेक वर्मन की आने वाली फिल्म में काम करेंगी. और इस फिल्म के जरिए करण जौहर, श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं. पहले तो ये भी खबर आई कि माधुरी के अपोजिट इस फिल्म में संजय दत्त को कास्ट किया जा रहा है लेकिन संजय दत्त ने इस फिल्म से किनारा कर लिया.

संजय को किया अनिल कपूर ने रिप्लेस

करण जौहर ने कहा था कि माधुरी दीक्षित, अभिषेक वर्मन की फिल्म में काम कर रही हैं लेकिन उस फिल्म का नाम ‘शिद्दत’ नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्म का नाम भी बदल दिया जाए. वैसे अगर सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अब संजय दत्त की जगह अनिल कपूर को रिप्लेस कर दिया गया है. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर भी आ चुके हैं. करण जौहर की ये मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम पहले ही फाइनल हो चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi