S M L

दोस्ताना 2 को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए करण जौहर, यूजर्स को दिया करारा जवाब

ट्रोलर को करण जौहर ने दिया करारा जवाब, पढ़िए क्या लिखा

Updated On: Aug 21, 2018 05:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
दोस्ताना 2 को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए करण जौहर, यूजर्स को दिया करारा जवाब
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने  जबसे नेपोटिज्म का मुद्दा करण जौहर के शो कॉफी विद करण में उठाया था वो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कंगना रानौत ने करण के शो पर उन्हें नेपोटिज्म को आगे बढ़ाने वाला व्यक्ति बताया था. जिसके बाद अब करण अपनी 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सिक्वल बनाने जा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म के लिए लीड हिरोइन चुना है.

इस खबर के आने के बाद से करण जौहर को  ट्विटर यूजर्स बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं . जिसके बाद करण ने भी कुछ खास ट्वीटस का अपने अंदाज में जवाब दिया है. करण को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा '' करण जौहर को स्टार किड को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए 'गोल्ड' पदक मिलना चाहिए. इस ट्वीट को पढ़कर करण अपने आप को रोक नहीं पाए जिसके बाद करण ने अपने जवाब में लिखा ' और आपको इसके लिए ब्रोंज मिलेगा' यह कोई पहली बार नहीं था जब करण को इस तरह की बाते सुनने को मिली हो. करण कई बार ट्विटर पर ट्रोल किए जाते हैं.

[यह भी पढ़ें : केदारनाथ से नहीं क्या सिम्बा से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान ? ]

बीते रोज करण ने ट्विटर पर लिखा था 'दोस्ताना 2' के बारे में जितनी भी खबरें आ रही हैं. उनमे कोई भी सच्चाई नहीं है. करण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तख्त' की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में करीना कपूर खान , रणवीर सिंह , आलिया भट्ट , विक्की कौशल,जाह्नवी कपूर , अनिल कपूर , भूमि पेडनेकर नजर आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi