S M L

Confirmed: कारगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म बनाएंगे करण, लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर ने इस बात की पुष्टि की है कि वो इस फिल्म को प्रोड्यूस करनेवाले हैं

Updated On: May 04, 2018 11:39 AM IST

Akash Jaiswal

0
Confirmed: कारगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म बनाएंगे करण, लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा
Loading...

सिद्धार्थ मल्होत्रा के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी गई है. गुरुवार को करण जौहर ने रिवील किया कि कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर वो एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे और साथ ही इस फिल्म को संदीप श्रीवास्तव लिख रहे हैं.

करण ने बताया कि ये फिल्म कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बहादुरी और देशभक्ति को दर्शाएगी. फिल्म में लीड रोल निभा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार का नाम शेर शाह विक्रम बत्रा होगा. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और शब्बीर बॉक्सवाला मिलकर पेश करने जा रहे हैं.

The story of Vikram Batra !!! #warhero #shershah #inspiringtruestory @s1dofficial @dharmamovies

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि विक्रम बत्रा के जीवन पर फिल्म बनाने को लेकर सिद्धार्थ कई प्रोड्यूसर्स से मिल रहे थे और इस फिल्म को फाइनल करने की कोशिशों में जुटे थे. जब उन्होंने करण जौहर को इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया तो उन्होंने इसमें इंटरेस्ट नहीं लिया क्योंकि सिद्धार्थ के फिल्मी करियर ग्राफ को लेकर वो चिंतित थे और साथ ही इस प्रोजेक्ट में करण को उतना दम नहीं लग रहा था.

लेकिन अब इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए करण ने आखिरकार इस प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी और बताया कि बेशक वो सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म पर काम करने वाले हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi