S M L

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करेंगी ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू, ये रही डिटेल्स  

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं

Akash Jaiswal Updated On: Nov 28, 2017 09:21 AM IST

0
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करेंगी ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू, ये रही डिटेल्स  

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अब तक कई सारे रिपोर्ट्स मीडिया में पढ़ने को मिले हैं. हालांकि ये कन्फर्म न हो सका कि वो कौनसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगी.

अब डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो अनन्या करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हाल ही में ये कन्फर्म किया गया कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. मेकर्स ने फिल्म से टाइगर का एक पोस्टर भी शेयर किया था.

First Poster: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए टाइगर श्रॉफ बने कूल डूड

रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था लेकिन बाद में अनन्या को फाइनलाइज किया गया. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए अनन्या ने ऑडिशन भी दिए थे. बताया गया कि जब करण, टाइगर श्रॉफ और पुनीत मल्होत्रा ऑडिशन के वक्त मौजूद थें. अनन्या को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से आलिया की कुछ लाइन्स रीड करने को कहा गया. अनन्या ने काम बड़े ही सरलता से एक परफेक्ट एक्ट्रेस की तरह करके दिखाया. इसके बाद करण ने फौरन उन्हें कास्ट करने का मन बना लिया.

ये बात तो सभी को पता है कि करण जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने में सबसे आगे रहे हैं. जब उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का पहला पार्ट बनाया तब उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया जो आज बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. इसी के साथ कुछ ही दिन पहले उन्होंने अपनी फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को बॉलीवुड में लॉन्च किया.

इस बात पर फैंस नेपोटिज्म का मुद्दा उठाकर ट्रोल उन्हें करने लगे. अब अनन्या को लॉन्च करने के बाद उन्होंने ट्रोलर्स को एक और मौका दे दिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi