S M L

Revealed : शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर करण जौहर के साथ कर सकते हैं काम

शाहरुख खान और करण जौहर की एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी ने मिलकर कई सारी हिट फिल्में दी हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jun 08, 2018 11:45 AM IST

0
Revealed : शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर करण जौहर के साथ कर सकते हैं काम

शाहरुख खान और करण जौहर एक बार फिर अपनी एक नई फिल्म के साथ बॉलीवुड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देने की तैयारी में हैं. बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट खबर के अनुसार, शाहरुख और करण एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं और हो सकता है जल्द ही ये फिल्म फाइनल भी कर ली जाए.

करण ने हाल ही में इस बात को कन्फर्म किया कि वो एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अपने बर्थडे ब्रेक से वापस लौटने के बाद अब एक बार फिर करण अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर फोकस्ड हो गए हैं. अपने इस नए फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बताते करण ने इस बात का इशारा भी किया कि शाहरुख इस फिल्म का हिस्सा हो सकते है.

करण ने एक बार फिर शाहरुख के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि काफी समय बीत गया है जब उन्होंने शाहरुख के साथ काम किया. शाहरुख करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में कैमियो रोल में नजर आए थे. लेकिन अब की बार करण उन्होंने अपनी फिल्म के लिए लीड के तौर पर कास्ट करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि करण इन दिनों कई सारी फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘धड़क’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इसी के साथ हाल ही में करण रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ के सेट पर नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi