live
S M L

IIFA 2017 : करण जौहर आईफा में फिर बने 'नेपोटिज्म के बॉस'

आईफा की स्टेज पर करण जौहर ने उड़ाया कंगना का मजाक

Updated On: Jul 17, 2017 10:18 AM IST

Akash Jaiswal

0
IIFA 2017 : करण जौहर आईफा में फिर बने 'नेपोटिज्म के बॉस'

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है. एक बार फिर से मजाक के आड़ में करण ने कंगना पर निशाना साधा. दरअसल, करन और सैफ अली खान साथ मिलकर आईफा अवार्ड्स होस्ट कर रहे थे. तभी जब वरुण धवन अपना अवार्ड लेने स्टेज पर आए तो सैफ ने उनसे मजाक करते हुए कहा “तुम यहां अपने पापा की वजह से हो.”

Varun with award

इसके जवाब में वरुण ने कहा “और तुम यहां अपने मम्मी की वजह से हो.” इसी बीच करन बोल पड़े "मैं तो यहां अपने पिताजी की वजह से हूं.” जिसके बाद तीनों ने एक साथ चिल्लाया ‘नेपोटिज्म रॉक्स’.

Karan host IIFA

इतना ही नहीं, वरुण और सैफ कंगना की और इशारा करते हुए गाना गाने लगे ‘बोले चूड़ियां बोले कंगना’. तब करन ने वरुण और सैफ को बीच में टोकते हुए कहा ‘कंगना नहीं बोले तो अच्छा है.”

करन और कंगना के बीच नेपोटिज्म का ये झगड़ा काफी समय से चला रहा है. इसकी शुरुआत हुई जब कंगना करण के शो ‘कॉफी विथ करन’ पर पहुंची. बीतचीत क दौरान कंगना ने बिना हीचकिचाते हुए करण से कह दिया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो भाई-भक्तिवाद के फ्लैग-बीयरर हैं और बॉलीवुड माफिया हैं.

कंगना ने करण पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था जिसके बाद से ही उनके बीच मनमुटाव की खबरें मीडिया में सुनने को मिलती आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi