S M L

Good News : करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है 2' में इस स्टार किड की एंट्री कन्फर्म

रेडियो शो में श्रोता ने करण जौहर से पूछा कुछ कुछ होता है रिमेक से जुड़ा सवाल करण ने दिया जवाब

Updated On: Sep 11, 2018 04:41 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News : करण जौहर की 'कुछ कुछ होता है 2' में इस स्टार किड की एंट्री कन्फर्म

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता निर्देशक करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. जिसके बाद अब वो अपने नए रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो पर करण प्यार से जुड़ी ढेरों बातें करते हैं. और साथ ही कॉल करने वाले लोगों को राय भी देते हैं. हाल ही में एक श्रोता ने करण को कॉल करके ‘कुछ कुछ होता है’ के रिमेक के बारे में पूछा. बातचीत के दौरान श्रोता ने इसके कास्ट के बारे में भी सवाल किया.

जहां इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा , अगर मैंने इस फिल्म को कभी बनता हूं तो मैं इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को कास्ट करूंग. जिसके बाद यह फोन कॉल यहीं खतम हो गई. करण जौहर ने अपना पहला निर्देशन  'कुछ कुछ होता है'  में किया था. जिस वजह से यह फिल्म उनके बेहद करीब है.

[ यह भी पढ़ें : इस वजह से अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को एक्टिंग करने से कर दिया था मना ]

इस फिल्म में शाहरुख खान , रानी मुखर्जी, काजोल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. ये फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी जिसे दर्शकों ने हाथोहाथ लिया था. करण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तख्‍त’ में काफी व्यस्त हैं. साथ ही करण अपने ‘तख्‍त’ के जरिए काफी दिनों बाद निर्देशन  करने जा रहे हैं। वहीं करण जौहर की बात करें तो वह इन दिनों अपने टॉक शो, ‘कॉफी विथ करण’ के अपकमिंग सीजन की शूटिंग बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं. '

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi