S M L

Koffee with karan 6: ‘बाहुबली’ की स्टार कास्ट के साथ करण ने की ढेरों मस्ती, पूछे कई सवाल

प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद अब जाकर अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं

Updated On: Dec 09, 2018 07:24 PM IST

Arbind Verma

0
Koffee with karan 6: ‘बाहुबली’ की स्टार कास्ट के साथ करण ने की ढेरों मस्ती, पूछे कई सवाल

करण जौहर ने हाल ही में अपने बहुचर्चित टीवी चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ से जुड़े अगले ऐपिसोड के बारे में सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करके ये इशारा दिया था कि वो इस शो पर एक खास एपिसोड शूट करने वाले हैं, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि इस चैट शो के अगेल एपिसोड में करण ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास, राणा दग्गुबाती और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली को बतौर मेहमान बुलाने वाले हैं. लेकिन अब ये खबर भी सच साबित हुई है.

चैट शो पर आई बाहुबली की टीम

करण जौहर के बहुचर्चित टीवी शो ‘कॉफी विद करण 6’ में इस बार खास मेहमान के तौर पर ‘बाहुबली’ के सुपरस्टार प्रभास और राणा दग्गुबाती अपने डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ नजर आए. शो के सेट से इऩकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गई हैं. ‘बाहुबली’ स्टार्स के साथ करण ने सेट पर ढेरों मस्ती की और उनकी फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल भी पूछे. सेट पर मौजूद लोगों ने भी तीनों स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

जल्द आने वाली है प्रभास की फिल्म साहो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रभास ‘बाहुबली’ के बाद अब जाकर अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी. श्रद्धा इस फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रही हैं. साथ ही इस फिल्म में नील नितिन मुकेश भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi