S M L

Shocking : मां से भी पहले सिर्फ दीपिका पादुकोण जानती थीं करण जौहर की जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा राज, यहां जानिए

करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से एक ऐसी बात साझा की थी. जो उन्होंने अपनी मां को भी नहीं बताई थी जानिए क्या थी वो बात.

Updated On: Oct 21, 2018 12:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : मां से भी पहले सिर्फ दीपिका पादुकोण जानती थीं करण जौहर की जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा राज, यहां जानिए
Loading...

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने नए शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में काफी व्यस्त हैं. करण आए दिन इस शो की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में करण के इस शो पर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट ने साथ में एंट्री ली थी. करण ने दीपिका के साथ अपनी इस खास मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया था. वहीं आपको बता दें, दीपिका और करण जौहर एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. जो अपनी हर बातें एक दूसरे से साझा करते हैं.

maxresdefault

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर ने दीपिका पादुकोण से एक ऐसी बात साझा की थी. जो उन्होंने अपनी मां को भी नहीं बताई थी. जी हां हाल ही में ये खबर सामने आई है कि करण ने अपने दोनों बच्चों यश और रूही के बारे में सबसे पहले दीपिका को फोन कर जानकारी दी थी. और एक्ट्रेस ने भी करण के इस राज को किसी को न बताने का वचन दिया था. यहां तक की करण ने ये बात अपनी मां को भी नहीं बताई थी.

[ यह भी पढ़ें : Box Office Report Day 3 : सुपरहिट हुई बधाई हो, 'नमस्ते इंग्लैंड' को नहीं मिले दर्शक, जानिए फिल्मों की कुल कमाई ]

आपको बता दें, करण जौहर साल 2017 में सरोगेसी के जरिए सिंगल फादर बने थे. जिसके बाद से करण जौहर अपने बच्चों के साथ खूब समय बिताते हैं. करण जौहर बताते हैं कि उनके बच्चे ही उनकी दुनिया है. करण इन दिनों अपने शो के साथ अपनी आगामी फिल्म कलंक की तैयारी में भी व्यस्त हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi