S M L

Gully Boy: फिल्म के प्रमोशन के बीच करण ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो, आपने देखा क्या?

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी

Updated On: Feb 07, 2019 09:25 PM IST

Arbind Verma

0
Gully Boy: फिल्म के प्रमोशन के बीच करण ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो, आपने देखा क्या?

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों-शोरों से चल रहा है. लेकिन इसी प्रमोशन के बीच करण जौहर ने आलिया, रणवीर के साथ-साथ डायरेक्टर जोया अख्तर का एक मजेदार टूडल्स वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

करण जौहर ने बनाया वीडियो

इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी प्रमोशन के बीच निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार टूडल्स वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में करण जौहर जमकर आलिया और रणवीर का मजाक बना रहे हैं लेकिन इसी बीच करण करण इस बात का खुलासा कर गए कि ये ‘टूडल्स’ शब्द उनकी देन नहीं है बल्कि इसे जोया और आलिया इस्तेमाल करते थे और करण जौहर ने ये शब्द उनसे चुरा लिया. इतना ही नहीं, वीडियो में करण ने आलिया की ड्रेस की कसाटा आइसक्रीम से तुलना कर दी.

View this post on Instagram

Toodles to the amazing #gullyboy team!!!! @zoieakhtar @aliaabhatt @ranveersingh #toodles

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

14 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कल्कि कोचलीन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi