S M L

Shocking : करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, जानिए क्या कहा

साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है' अपने समय की कमाल की फिल्म थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज भी इस फिल्म के कई डायलॉग और गाने हमारे जबान पर हैं

Updated On: Nov 09, 2018 08:50 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : करण जौहर ने 'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, जानिए क्या कहा
Loading...

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की दीवानगी आज भी कुछ कम नहीं हुई है. फिल्म की कहानी आज भी लोगों के बेहद करीब है. हाल ही में फिल्म को रिलीज हुए 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया था. जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थीं. यहां शाहरुख खान के साथ काजोल और रानी मुखर्जी ने फिल्म से जुड़ी अपनी कई बातों को साझा किया था. जिसके बाद से ही फिल्म के सीक्वल को लेकर बातें शुरू हो गई थीं ऐसे में अब करण जौहर ने फिल्म के सीक्वल पर अपना पक्ष रखा है.

kkhh-story_647_101616063827

कई दिनों से मीडिया में खबरें थीं कि फिल्म का सीक्वल बनने की तैयारी शुरू हो गई है. लेकिन इससे पहले ही फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने फिल्म के सीक्वल नहीं बनाने की बात कह दी है. जिसका मतलब है इस फिल्म का कोई सीक्वल नहीं बनने वाला है. हाल ही में एक ट्वीट का जवाब देते हुए करण जौहर ने इस बात का खुलासा किया है. देखिये करण जौहर का ट्वीट.

[ यह भी पढ़ें : Revealed : पत्नी गौरी खान के हाथों से बनी इस डिश के दीवाने हैं सुपरस्टार शाहरुख खान ]

आपको बता दें, साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है' अपने समय की कमाल की फिल्म थी. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आज भी इस फिल्म के कई डायलॉग और गाने हमारे जबान पर हैं. ये फिल्म बतोर निर्देशक करण जौहर की पहली फिल्म थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi