S M L

जागते ही गंदी गालियों के साथ होती है मेरे दिन की शुरुआत: करण जौहर

बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम सेल्ब्स हैं जो करण जौहर जितना एक्टिव रहते हैं. करण बॉलीवुड के सबसे एक्टिव सेल्ब्स में से एक हैं. जो बॉलीवुड की हर पार्टी में मौजूद रहते हैं. वहीं करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के भी मालिक हैं

Updated On: Jan 13, 2019 01:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
जागते ही गंदी गालियों के साथ होती है मेरे दिन की शुरुआत: करण जौहर

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने शो 'कॉफी विद करण' को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए करण जौहर ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातों का खुलासा किया है. जी हां करण ने बताया है कि कैसे उन्हें रोज सुबह प्रशंसा और आलोचना से गुजरना पड़ता है. करण ने कहा '' प्रशंसा और आलोचना कहीं न कहीं आपको बहुत मजबूत बनानें का काम करती है.

करण ने यहां बताया कि '' मैं अपनी बहुत आलोचना सुनता हूं और कभी-कभी जागते ही गालियां और घटिया बातें पढ़ता हूं जो वे मेरे बारे में लिखते हैं लेकिन उनमें से कुछ चीजें वास्तव में सच होती हैं." करण ने आगे कहा ''जब वे आपकी आलोचना करते हैं तो, तो वे ऐसी जानकारी के आधार पर करते हैं जो आपके पास जरूर होनी चाहिए, कभी-कभी इन्हें जवाब भी देना चाहिए तो कभी इनसे मुह मोड़ना भी जरूरी है."

[ यह भी पढ़ें : मुंबई एयरपोर्ट पर एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए किम शर्मा-ह्रषवर्धन राणे ]

बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम सेल्ब्स हैं जो करण जौहर जितना एक्टिव रहते हैं. करण बॉलीवुड के सबसे एक्टिव सेल्ब्स में से एक हैं. जो बॉलीवुड की हर पार्टी में मौजूद रहते हैं. वहीं करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के भी मालिक हैं. जिसकी इस साल 11 से ज्यादा बिग बजट फ़िल्में रिलीज होने वाली है. अपनी कंपनी और काम का भी वो बहुत ख्याल रखते हैं. जिस वजह से उन्हें बहुत ही एक्टिव सेल्ब्स की लिस्ट में सबसे ऊपर शुमार किया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi