विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रणबीर की अगली फिल्म को लेकर करण जौहर ने किया ये खुलासा

करण जौहर ने रणबीर के बर्थडे पर उनकी अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ को लेकर बताई ये बात

Akash Jaiswal Updated On: Sep 29, 2017 01:24 PM IST

0
रणबीर की अगली फिल्म को लेकर करण जौहर ने किया ये खुलासा

रणबीर कपूर अब 36 साल के हो गए हैं. कल उन्होंने बड़े ही धूमधाम से अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाया. रणबीर की इस पार्टी में उनके चहेते दोस्त करण जौहर भी पहुंचे. इस स्पेशल-डे पर करण ने ट्विटर के जरिये बताया कि एक बार फिरसे वो रणबीर के साथ काम करने जा रहे हैं.

Happy birthday to this crazy,talented and full of love boy!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

रणबीर की अगली फिल्म को करण प्रोड्यूस करने जा रहे हैं तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं. फिल्म का टाइटल ‘ड्रैगन’ बताया जा रहा था लेकिन करण ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल तय करना अभी बाकी है.

ranbir kapoor bash

करण ने ट्वीट करके लिखा, “इस टैलेंटेड लड़के के साथ हमने लंबी दौड़ में काम किया है. वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी और ऐ दिल है मुश्किल और अब आ रहा है...”

करण के इस ट्वीट को पढ़कर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “ड्रैगन के बारे में सभी जानते हैं. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे.”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए करण ने कहा, “इस फिल्म का नाम ड्रैगन नहीं है. ये जल्द ही घोषित किया जाएगा.”

बता दें कि करण और रणबीर की सांठ-गांठ में बनी अब तक की करीब सभी फिल्में सुपर-डुपर हिट हुई हैं और एक बार फिर ये सभी अपनी अगली फिल्म को अंजाम देने जा रहे हैं.

इस फिल्म के साथ ही पहली बार रणबीर-आलिया की जोड़ी रुपहले पर्दे पर एक साथ नजर आएगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi