S M L

'कलंक' के सेट पर आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस देख खूब रोए करण जौहर, सामने आई ये वजह

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Updated On: Dec 26, 2018 09:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'कलंक' के सेट पर आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस देख खूब रोए करण जौहर, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड की क्‍यूट एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्‍म कलंक की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं. करण जौहर की इस मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म के लिए आलिया भट्ट बेहद कड़ी मेहनत कर रही हैं. वहीं जब इस फिल्‍म के लिए करण जौहर ने आलिया की परफॉर्मेंस और फिल्‍म प्रति उनकी निष्‍ठा और लगन देखी तो उन्‍होंने अपना रिएक्‍शन दिया है. आपको बता दें करण ने इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर नेहा में किया है.

करण जौहर ने शो में कहा, "फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है. आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं. इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा. मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश!"

(यह भी पढ़ें : इस दिन होगा 'संस्‍कारी बाबूजी' आलोक नाथ की अग्र‍िम जमानत याचिका पर फैसला, पढ़ें)

आपको बता दें कि अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi