In association with
S M L

'प्रीमैच्योर' बच्चों को देखकर घबरा गया था – करण जौहर

दोनों के बच्चों के जन्म के बाद करण ने लिखा एक भावुक पोस्ट

Kumar Sanjay Singh Updated On: Mar 27, 2017 08:15 PM IST

0
'प्रीमैच्योर' बच्चों को देखकर घबरा गया था – करण जौहर

सरोगेसी के जरिये जुड़वा बच्चे हीरू और यश के पिता बने करण जौहर दोनों बच्चों की देखभाल के लिए सूर्या हॉस्पिटल और डॉक्टरों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है.

ट्विटर पर एक  भावुक पोस्ट के जरिए करण ने कहा 'मैं अपने दिल के टुकड़ों का पिता बनकर खुद को बहुत खुशकिस्मत मानता हूं, जो मेडिकल साइंस के चमत्कार से इस दुनिया में आए हैं.

हीरू और यश दोनों प्रीमेच्योर और अंडरवेट बच्चे थे. पहली बार उन्हें देखने के बाद वो काफी घबरा गए थे. वो बच्चों को प्रोटेक्ट करना चाहते थे. उस समय उन्हें कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था. ऐसे समय में मेडिकल टीम ने जिस तरह इन बच्चों की देखभाल की इसके लिए उनका जितना आभार व्यक्त करूं कम ही होगा.

सरोगेसी: पुरुषवादी सोच है किराए की कोख में अपना बच्चा?

ऐसे काबिल और कुशल डॉक्टरों की देखरेख में बच्चों को देखने के बाद उन्हें काफी तसल्ली हुई. खासकर डॉक्टर अयस्थी की तत्परता से मैं समझ गया था कि इनका बचपन सुरक्षित हाथों में है.

करण ने सूर्या हॉस्पिटल का आभार जताते हुए कहा कि जिस समय मुझे बच्चों की देखभाल के लिए सबसे ज्यादा मदद की जरूरत थी ऐसे समय में इस हॉस्पिटल ने मेरी सहायता की.

पढ़िए : राज्यसभा की मुहर लग गई होती तो करण जौहर न बन पाते पिता

अपने कैम्पेन #savepreemies के जरिए ये ऑर्गनाइजेशन प्रीमेच्योर बच्चों को नया जीवन दे रहा है. बता दें कि 7 फरवरी को करण ने अपने पिता बनने की खबर को साझा करते हुए कहा था ‘मुझे इस बात को आपके साथ शेयर करने में खुशी हो रही है कि मेरी ज़िंदगी में दो बहुत ही खूबसूरत बच्चों यश और रुही ने प्रवेश किया है. मैं अपने आपको बहुत ही खुशकिस्तम मानता हूं कि मेडिकल साइंस की मदद से मैं पिता बन पाया. मैंने यह फैसला बहुत सोच-समझ के लिया था, जब मुझे लगा कि मैं एक पिता की जिम्मेदारी पूरी तरह से निभा सकता हूं.’

बिन ब्याह के पापा बने करण, ट्विटर पर पोस्ट किए जज्बात

जब मैं यह फैसला ले रहा था तो मैंने अपने आपको हर तरह से तैयार किया था ताकि मेरे बच्चों के मेरी तरफ से पूरा प्यार मिल सके. मैंने यह सोचा लिया है कि मेरे बच्चे ही मेरी दुनिया और मेरी पहली जिम्मेदारी होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi