S M L

कंगना को करण जौहर ने दिया फिल्म का ऑफर 

सफल अभिनेत्री बनने के बाद भी कंगना ने अभी तक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में काम नहींं किया है.

Updated On: Feb 15, 2017 09:42 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कंगना को करण जौहर ने दिया फिल्म का ऑफर 

कंगना रानौत इन दिनों बॉलीवुड की हॉट केक बनी हुई है लेकिन इस कामयाबी के बावजूद अब तक उन्हें धर्मा और यशराज जैसे बड़े प्रोडक्शन में काम करने का मौका नहीं मिला है. अब शायद कंगना का ये इंतजार खत्म होने वाला है. हाल ही में करण जौहर ने अनोखे अंदाज में कंगना को अपने बैनर की अगली फिल्म में काम करने का ऑफर दिया.

फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में जुटी कंगना जब रिएलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' के सेट पर पहुंची तो शो के जज बने करण जौहर उनसे इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने कंगना को अगली फिल्म का ऑफर दे डाला.

करण ने कंगना की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि कंगना हमारे देश की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और मैं चाहता हूं कि कंगना मेरी जरुरत बनें और मैं इनकी ख्वाहिश.

करण के इस जरूरत का जवाब कंगना ने भी उसी अंदाज़ में दिया. उन्होंने करण से कहा कि - 'करण मैं तुम्हारी जरुरत नहीं ख्वाहिश बनना चाहती हूं.' वैसे कंगना और करण के इस लखनवी अंदाज ने वहां मौजूद लोगों को खूब एंटरटेन किया.

अगर दोनों अपनी बातों को हकीकत में उतारते हैं तो दर्शकों के लिए इस कॉम्बिनेशन को परदे पर देखना रोचक अनुभव होगा. बहरहाल, कंगना इन दिनों 'रंगून ' के प्रमोशन में व्यस्त है. विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी  'रंगून' में कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं. 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi