live
S M L

‘बिचिंग’ की वजह से टूटी करण-काजोल की दोस्ती!

करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में लिखा काजोल नहीं हैं उनकी दोस्ती के लायक

Updated On: Jan 14, 2017 04:58 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘बिचिंग’ की वजह से टूटी करण-काजोल की दोस्ती!

करण जौहर और काजोल की दोस्ती की चर्चाएं एक वक्त में पूरे बॉलीवुड में होती थीं. माना जाता था कि काजोल हर किसी को फिल्म करने के लिए इनकार कर सकती हैं लेकिन करण को मना करना काजोल को नहीं आता. तो फिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से करण-काजोल की दोस्ती टूट गई. दोस्ती टूटने का ऐलान करण जौहर ने अपनी बायोग्राफी में किया है.

करण जौहर ने लिखा है कि “मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए गए कि मैंने काजोल के पति की बुराई करने के लिए एक इंसान को पैसे दिए”. करण का इशारा ऐ दिल है मुश्किल के रिलीज के वक्त की कॉन्ट्रोवर्सी की तरफ है जब विवादित रिव्यूअर केआरके ने दावा किया था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अच्छे रिव्यू और प्रमोशन के लिए 25 लाख रुपए उन्हें मिले थे. इसी दिन दिवाली थी और दिवाली पर ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ अजय देवगन की ‘शिवाय’ रिलीज हुई थी.

करण ने अपनी बायोग्राफी 'एन अनसटेबल ब्वॉय' में लिखा है कि “जब मैंने ये सुना तो मैं बता नहीं सकता कि मुझ पर क्या बीती. उसने मेरे 25 साल के प्यार को एक झटके में खत्म कर दिया”.  करण आगे लिखते हैं कि “मुझे नहीं लगता कि वो मेरी दोस्ती के लायक है. मैं अब उसके बारे में कुछ नहीं सोचता”.
करण जौहर की बातें जब अजय देवगन तक पहुंची तो उनका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. अजय ने ट्वीट किया कि कृपया पुराने इंटरव्यू छापना बंद करें, जवाब वक्त पर निर्भर करते हैं. करण ने की थी अजय की बुराई

करण जौहर बॉलीवुड के किंग होने के साथ ही गॉसिप के भी किंग हैं. उनका शो कॉफी विद करण इसलिए टीआरपी बटोरता है क्योंकि सबसे ज्यादा गॉसिप इसी शो में स्टार्स खुद आकर करते हैं. खबर है कि करण जौहर ने अजय के बारे में एक स्टार से बिचिंग की थी. ये बातें इस स्टार ने अजय तक पहुंचा दीं, जिसके बाद अजय और करण के बीच दरार और बड़ी हो गई. काजोल को तो अजय का ही साथ देना था.

coffee with karan amir_n

करण जौहर के शो में हर बड़ा स्टार गॉसिप करने आता है.

उन्होंने किया भी वैसा ही. करण को ये बात पसंद नहीं आई. करण के बारे में पहले से ही ये बात मशहूर है कि वो बड़े गॉसिप किंग हैं उनकी पीठ पीछे की गई बातें शाहरुख़ तक को पसंद नहीं आती. शाहरुख़ और प्रियंका के लिए  करण ने कुछ ऐसा कहा था जो शाहरुख़ को अच्छा नहीं लगा था. कुछ वक्त के लिए शाहरुख़ और करण के बीच भी दूरियां आ गई थीं.

shivaay

दिवाली पर रिलीज हुई इन फिल्मोंं ने बढ़ाई करण-काजोल की दूरियां

दिवाली पर छिड़ी थी जंग

पिछली दिवाली पर करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी. तभी अजय की शिवाय भी रिलीज हुई थी. इन दोनों फिल्मों के बीच प्रमोशन की जंग छिड़ी तो विवादित रिव्यूअर कमाल आर खान का एक फोन रिकॉर्डिंग अजय देवगन की तरफ से जारी किया गया, जिसमें वो ऐ दिल है मुश्किल के अच्छे रिव्यू के लिए 25 लाख रुपए के लेनदेन बातें कर रहे थे. बाद में ये मामला हवा में छू हो गया. ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय दोनों के बिजनेस को नुकसान हुआ. लेकिन अजय देवगन ने अपनी फिल्म दूसरी डेट पर रिलीज नहीं की और न ही करण ने ऐसा किया.

बॉलीवुड में दोस्ती-दुश्मनी सब फिल्मी हैं

शाहरुख़-सलमान की दुश्मनी की चर्चाएं आप भूले नहीं होगें अभी. एक दूसरे की शक्ल देखने के लिए तैयार नहीं थे और अब एक दूसरे की फिल्मों में काम करने तक को तैयार हैं. करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे डिप्लोमैटिक पर्सनैलिटी हैं. अपनी फिल्मों के लिए वो किसी भी तरह का मूव ले लेते हैं. काजोल और अजय देवगन की हैसियत भी बॉलीवुड में कुछ कम नहीं हैं. हो सकता है कुछ वक्त में दोनों अपने गिले-शिकवे भुलाकर एक हो जाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi