S M L

करण जौहर ने की अक्षय की तारीफ तो गुस्सा हुए शाहरुख के फैंस, मांगनी पड़ी माफी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ होली के दिन रिलीज हुई है

Updated On: Mar 22, 2019 06:46 PM IST

Arbind Verma

0
करण जौहर ने की अक्षय की तारीफ तो गुस्सा हुए शाहरुख के फैंस, मांगनी पड़ी माफी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ होली के दिन रिलीज हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म की बंपर ओपनिंग से करण जौहर बेहद खुश हैं और उन्होंने सोसल मीडिया पर कुछ ऐसा कर डाला जिससे सुबह होते ही बवाल मच गया और बाद में उन्हें माफी तक मांगनी पड़ी.

लोगों ने करण को सुनाई खरी-खोटी

जब ‘केसरी’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन की खबरें आ रही थीं तो दूसरी तरफ करण जौहर सोशल मीडिया पर एक्टिव थे. इस दौरान उन्होंन एक ऐसा ट्वीट लाइक कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रेंड करने लगे. करण ने एक ऐसे ट्वीट को लाइक कर दिया जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की तुलना शाहरुख खान की बीते साल रिलीज हुई ‘जीरो’ से की गई थी. इसके बाद करण जौहर से लोग इस कदर खफा हुए कि ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड करने लगा. शाहरुख के फैंस को ये बर्दाश्त नहीं हुई.

करण ने मांगी लोगों से माफी

करण जौहर ने अपनी गलती को तुरंत ही भांपते हुए एक ट्वीट के जरिए माफी मांगी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘दोस्तों, मेरे ट्विटर अकाउंट में तकनीकी दिक्कत आ रही है. अजीब चीजें चल रही हैं. जूते की तस्वीर अपलोड हो रही है और ऐसे ट्वीट्स जिन्हें मैंने लाइक किया हो. मैंने ये ट्वीट्स पढ़े तक नहीं हैं और न ही कभी इन्हें स्वीकार किया है. कृपया मेरे साथ रहें और मैं किसी भी असुविधा के लिए माफी चाहता हूं. इसे तुरंत ठीक करता हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi