S M L

Viral pic: एक शख्स की तस्वीर देखकर नि:शब्द हुए करण जौहर

करण जौहर बहुत जल्द फिल्म ‘तख्त’ लेकर आने वाले हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी

Updated On: Aug 31, 2018 08:48 AM IST

Arbind Verma

0
Viral pic: एक शख्स की तस्वीर देखकर नि:शब्द हुए करण जौहर
Loading...

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के एक फैन की है, जिसे देखने के बाद आपको भी खुद यकीन नहीं होगा. करण ने भी जब इस तस्वीर को देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ और वो इस तस्वीर पर नि:शब्द हो गए.

नि:शब्द हुए करण जौहर

हमेशा सोशल मीडिया पर करण जौहर एक्टिव रहते हैं. कोई न कोई पोस्ट वो या तो ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम पर करते रहते हैं लेकिन इस बार उनके एक फैन ने ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी है जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर भी यकीन नहीं होगा. इस ट्वीट को करण ने रीट्वीट करते हुए तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने लिखा कि, ‘कुछ ट्वीट आपको नि:शब्द कर देते हैं...ये भी उन्हीं में से एक है.’ दरअसल, करण ने जो ट्वीट शेयर किया है वो उस्मान खान नाम के एक शख्स का है. इस शख्स का चेहरा हू-ब-हू करण जौहर से मिलता है. इस शख्स की प्रोफाइल को देखने के बाद इस बात का पता चलता है कि ये पाकिस्तान का रहने वाला है.

तख्त की वजह से सुर्खियों में हैं करण

आपको बता दें कि, करण जौहर बहुत जल्द फिल्म ‘तख्त’ लेकर आने वाले हैं. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसके लिए कई दिग्गज स्टार्स ने फिल्म साइन किया है. इनमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में होंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi